आपका यह प्यार, आशीर्वाद... मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा, मेघालय में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय की राजधानी शिलांग में जनसभा को संबोधित किया और रोड़ सो भी किया. पीएम ने शिलांग की जनता को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए विपक्ष जोरदार हमला बोला.

  • 248
  • 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार  को मेघालय की राजधानी शिलांग में जनसभा को संबोधित किया और रोड़ सो भी किया. पीएम ने शिलांग की जनता को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए विपक्ष जोरदार हमला बोला. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने इस दौरान एक नारा भी दिया. उन्होंने कहा- मेघालय मांगे, भाजपा सरकार. 

पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं, अद्भुत प्राकृतिक सौंदर्य के बारे में भी सोचता हूं. मेघालय का संगीत जीवंत है. फुटबॉल के लिए जुनून है. मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है. पीएम ने कहा कि भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें अपना मजबूत योगदान दे रहा है. हम इसे और आगे बढ़ाना चाहते हैं और राज्य के लिए काम करना चाहते हैं. 

"मोदी तेरी कब्र खुदेगी" पर पीएम का पलटवार 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कुछ लोग जिनको देश ने नकार दिया है, जो निराशा के गर्त में डूब चुके हैं... वो आजकल माला जपते हैं और कह रहे हैं कि- मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश का कोना कोना कह रहा है- मोदी तेरा कमल खिलेगा.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मेघालय के हितों को कभी भी प्राथमिकता नहीं दी गई... आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया...यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है. मेघालय आज परिवार पहले की बजाए लोग पहले वाली सरकार चाहता है. इसलिए आज कमल का फूल मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का प्रतीक बन गया है.

मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा: PM

आज जिस प्रकार से शानदार और जानदार रोड शो आपने किया है... आपका यह प्यार, यह आशीर्वाद... मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा. आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा. आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा


LEAVE A REPLY

POST COMMENT