मां ने तांत्रिक बनने के लिए की बच्चों की हत्या, जहरीले इंजेक्शन से ली जान

यूपी के मेरठ में एक ऐसा अपराध सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को एक महिला और उसके प्रेमी को उसके 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

  • 227
  • 0

यूपी के मेरठ में एक ऐसा अपराध सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को एक महिला और उसके प्रेमी को उसके 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों की पहचान निशा और उसके प्रेमी सऊद फैजी के रूप में हुई है. आरोप है कि एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बच्चों की हत्या कर दी. पुलिस को इस मामले में एक तांत्रिक एंगल भी मिला है. कलियुगी मां ने अपने 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी को मरवा दिया ताकि वह तांत्रिक शक्ति हासिल कर सके. महिला को लगा कि इससे उसे कल देखने की ताकत मिल जाएगी.

प्रेमी सऊद से पूछताछ

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मृतक मरोब और कोनेन मेरठ के खैरनगर गूलर गली के रहने वाले थे. वह 22 मार्च को अचानक लापता हो गया था. इसके बाद उसके परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शक के आधार पर उसकी 35 वर्षीय मां निशा और उसके प्रेमी सऊद से पूछताछ की तो उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया.

सालों से अफेयर चल रहा था

निशा ने बताया कि उनका और पूर्व पार्षद सऊद का कुछ सालों से अफेयर चल रहा था और दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, लेकिन बेटा-बेटी आड़े आ रहे थे. पुलिस ने कहा कि सऊद ने उन्हें बताया कि निशा बेग ने पहले उनके बेटे और बेटी को मारने की योजना बनाई ताकि वे शादी कर सकें. इंजेक्शन लगने से दोनों की मौत हो गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT