MP: बेटी के लिए चायवाले ने निकाली मोबाइल की बारात, पूरे शहर में हो रही है चर्चा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी का एक चायवाला इन दिनों काफी चर्चा में है. यहां चाय विक्रेता मुरारीलाल कुशवाहा ने मोबाइल जुलूस निकाला.

  • 842
  • 0

मध्य प्रदेश के शिवपुरी का एक चायवाला इन दिनों काफी चर्चा में है. यहां चाय विक्रेता मुरारीलाल कुशवाहा ने मोबाइल जुलूस निकाला. खास बात यह है कि 12 हजार 500 रुपए का मोबाइल घर लाने में मुरारीलाल ने 15 हजार रुपए खर्च किए. मोबाइल घर लाने के लिए एक वैगन और डीजे किराए पर लेकर इस लागत को पूरा किया गया. यह सब उन्होंने अपनी बेटी के लिए किया.

पुराने शिवपुरी गुरुद्वारे के पास रहने वाले मुरारीलाल चाय बेचते हैं. उसे शराब पीने की लत थी. उनकी 8 साल की बेटी प्रियंका ने जब मोबाइल खरीदने की जिद की तो मुरारी ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं. इस पर बेटी ने कहा कि शराब पीना बंद करो, उस पैसे से मोबाइल लाओ. इसका पिता पर ऐसा प्रभाव पड़ा और उन्होंने मोबाइल फाइनेंस करवाया और बेटी के लिए धूमधाम से घर ले आए.

बेटी की खुशी के लिए किया सब कुछ

मुरारीलाल का कहना है कि उनकी 8 साल की बेटी प्रियंका, दोनों बेटे राम और श्याम मोबाइल पर जिद कर रहे थे. पैसे की कमी के कारण मोबाइल नहीं मिल रहा था. अब बेटी-बेटे को खुशी देने के लिए इतनी धूमधाम से मोबाइल घर ले आए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT