MP: पिकनिक गई छात्रा को 'नशीला' कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया गैंगरेप, आरोपी फरार

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि उसके साथी छात्रों ने ही नशीला पदार्थ देकर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

  • 3035
  • 0

 मध्य प्रदेश के इंदौर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि उसके साथी छात्रों ने ही नशीला पदार्थ देकर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने मंगलवार देर रात छात्रा की महिला  साथी सहित तीन छात्रों को आरोपी बनाया है. घटना के बाद से साथी फरार है. 

ये भी पढ़े:True Love : बीवी की मौत के ग़म में जलती चिता पर कूदा पति, मौके पर ही मौत

एसपी आशुतोष बागरी के मुताबिक घटना 23 अगस्त की है. निजी कॉलेज की फर्स्ट ईयर  की छात्रा अपनी सहेली और तीन अन्य छात्रों के साथ घूमने मांडव गई थी जिसके बाद रात को वापस आते समय उसे पेय पदार्थ  में एक युवक ने नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद तीनों छात्र उसे फ्लैट में ले गए, जहां छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया. 

ये भी पढ़े:काबुल एयरपोर्ट पर भूख से तड़प रहे लोग, ₹3000 में मिल रहा एक बोतल पानी

इस मामले में छात्रा अपने परिवार के साथ लसूड़िया थाने पहुंची और मामले में आरोपी छात्रों और महिला साथ के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.  जानकारी के मुताबिक तीनों छात्र आशीष, निकुल और हितेश ने छात्रा का अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाया है. पुलिस अधिकारियो के मुताबिक आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद इस मामले में पूछताछ की जाएगी. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT