गया में नक्सलियों का कहर, 4 लोगों को फांसी देकर घर को बम से उड़ाया

नक्सलियों ने शनिवार रात चार लोगों की हत्या करने के बाद उनके घरों को बम से उड़ा दिया. घटना जिले के डुमरिया के मौन बार गांव की है.

  • 695
  • 0

इस बार की बड़ी खबर बिहार के गया जिले से है जहां नक्सलियों ने कहर बरपा रखा है. नक्सलियों ने शनिवार रात चार लोगों की हत्या करने के बाद उनके घरों को बम से उड़ा दिया. घटना जिले के डुमरिया के मौन बार गांव की है. नक्सलियों ने जिस इलाके में हमला किया है, वह अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र डुमरिया थाना क्षेत्र का मोनबार गांव है. प्रतिबंधित नक्सलियों ने गांव निवासी सरजू सिंह भोक्ता के घर को बम से उड़ा दिया, साथ ही सरजू भोक्ता के दो बेटों सतेंद्र सिंह भोक्ता व महेंद्र सिंह भोक्ता व पत्नी व एक अन्य महिला को घर के बाहर फांसी पर लटका दिया.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली: डेंगू मरीज का दुर्लभ मामला, डेंगू से ठीक हुए मरीज को हुआ ब्लैक फंगस

इस घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पर्चा चिपकाते हुए लिखा कि साजिश के तहत पूर्व में एक ही परिवार ने चार नक्सलियों को जहर देकर मार डाला, मुठभेड़ में नहीं मारे गए, चार लोगों ने उन पर विश्वासघात का आरोप लगाया. सूली पर चढ़ा दिया गया है. नक्सलियों ने लिखा है कि देशद्रोहियों और दुनिया-थकानों को ऐसे ही सजा दी जाएगी. इस घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने अपने चार साथियों का भी जिक्र किया है कि अमरेश कुमार, सीता कुमार, शिवपूजन कुमार और उदय कुमार की शहादत का बदला लिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, अब इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT