साल 2022 के लिए नास्त्रेदमस की डराने वालीं भविष्यवाणियां, सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

प्रसिद्ध फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने 2022 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं. जो इस तरह हैं. जानिए

  • 8490
  • 0

प्रसिद्ध फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने सदियों पहले 'लेस प्रोफेटिस' नामक पुस्तक में दुनिया के बारे में कई भविष्यवाणियां की थीं. वहीं उनकी 70 प्रतिशत भविष्यवाणियां हर साल सच होती हैं. 2021 के लिए उन्होंने महामारी, अकाल और तबाही जैसी भविष्यवाणियां कीं जिन्हें कोरोना वायरस और दुनिया भर में इसकी तबाही से जोड़ा जा सकता है. नास्त्रेदमस ने साल 2022 के लिए कुछ चौंकाने वाली भविष्यवाणियां भी की हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.

ये भी पढ़ें:-भारतीय नौसेना में शामिल होगी सबसे घातक पनडुब्बी INS Vela

महंगाई होगी बेकाबू- नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों के मुताबिक 2022 में महंगाई नियंत्रण से बाहर हो जाएगी और अमेरिकी डॉलर का तेज अवमूल्यन होगा. भविष्यवाणी के मुताबिक साल 2022 में सोना, चांदी और बिटकॉइन ऐसी संपत्ति मानी जाएगी जिसमें लोग ज्यादा पैसा लगाएंगे.

पृथ्वी को नष्ट करेगा क्षुद्रग्रह- 2022 की भविष्यवाणी में नास्त्रेदमस ने कहा है कि क्षुद्रग्रह पृथ्वी को बहुत नुकसान पहुंचाएगा. एक बड़ी चट्टान समुद्र में गिरेगी और उससे भयंकर लहरें उठेंगी जो पृथ्वी को चारों ओर से घेर लेंगी.समुद्र के बढ़ते पानी से भारी नुकसान हो सकता है.

ये भी पढ़ें:-Delhi: जहरीली गैस फैलने से दहशत, 12 से ज्‍यादा लोग अस्‍पताल में भर्ती

तीन दिनों तक रहेगा पूरी दुनिया में अंधेरा- नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक साल 2022 उसके बाद तबाही और शांति लाएगा. इस शांति से पहले पूरी दुनिया में 72 घंटे का अंधेरा रहेगा. शरद ऋतु में पहाड़ों पर बर्फ गिर सकती है. कई देशों के युद्ध शुरू होते ही खत्म हो जाएंगे, एक प्राकृतिक घटना जो खत्म हो जाएगी. तीन दिन के अंधेरे के बाद लोगों के जीवन से आधुनिकता खत्म हो जाएगी.

इंसानों पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अटैक- नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक 2022 में पर्सनल कंप्यूटर का दिमाग इंसानों को कंट्रोल कर पाएगा. अगले साल मानव इंटरफेस के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंप्यूटर होंगे और रोबोट मानव जाति को नष्ट कर देंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT