बिना बताए कर रहे थे पेंट, महिला ने 26वें मंजिल पर लटकाया

सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह खबर थाईलैंड की है जहां एक महिला ने गुस्से से बिल्डिंग के बाहर लटके हुए दो पेंटरों की रस्सी काट दी.

  • 1265
  • 0

सोशल मीडिया पर आए दिनों अजीबो गरीब खबर वायरल होती रहती है, जिसे देखकर हसीं नहीं रूकती या हैरानी हो जाती है. लेकिन आज जो खबर वायरल हुई है सोशल मीडिया पर, उसे देख कर शायद आपके मन में गुस्सा फुट जाए.

ये भी पढ़ें:-Aryan Khan को मिली जमानत, आज जेल में ही बितानी पड़ेगी रात

सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह खबर थाईलैंड की है जहां एक महिला ने गुस्से से बिल्डिंग के बाहर लटके हुए दो पेंटरों की रस्सी काट दी. महिला ने रस्सी इसलिए काटी क्योंकि पेंटरों ने पेंट करने से पहले उस महिला को इस बात की जानकारी नहीं दी थी. महिला ने उन्हें रस्सी काट कर 26वें मंजिल के ऊपर लटकते हुए छोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें:-बॉम्बे हाईकोर्ट से Sameer Wankhede को मिली बड़ी राहत, गिरफ़्तारी से 3 दिन पहले देना होगा नोटिस

26वें मंजिल के निवासियों ने अपनी खिड़की खोलकर उन दोनों पेंटर को अंदर ले लिया, जिससे उन दोनों की जान बची. सही सलामत जब दोनों पेंटरों से मीडिया की बात हुई तो उन्होंने कहा कि वो दोनों  इमारत में आई दरार की मरम्मत के लिए आए थे, लेकिन उनके साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. लेकिन महिला ने रस्सी किस वजह से काटी, इस बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है.


 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT