Delhi में मास्क नहीं लगाने पर लगेगा जुर्माना, DDMA की बैठक में लिया गया फैसला

एक बार फिर देश के तमाम राज्यों समेत राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं दिल्ली में एक बार फिर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.

  • 780
  • 0

एक बार फिर देश के तमाम राज्यों समेत राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. कोविड के बढ़ते मामलों से उपजे चिंताजनक हालात के बीच आज दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की अहम बैठक हुई. दिल्ली में एक बार फिर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें:- RRR की सफलता के बाद जूनियर NTR ने भी ली दीक्षा, 21 दिन तक रहेंगे नंगे पांव


पिछले कुछ दिनों में राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है. शहर में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण सक्रिय हो गया और बुधवार सुबह बैठक बुलाई गई. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि दिल्ली में एक बार फिर से मास्क लगाना अनिवार्य होगा.इस बैठक में तय किया गया कि अगर कोई मास्क पहनने के अनिवार्य नियम का उल्लंघन करता है तो उस पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा.




ये भी पढ़ें:- सुबह सवेरे कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, इस बयान पर हुआ था विवाद

डीडीएमए की बैठक में स्कूल बंद नहीं करने पर भी सहमति बनी है. बढ़ते मामलों को देखते हुए नया एसओपी यानी मैनुअल जारी किया जाएगा.दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में बढ़ते मामलों को देखते हुए अब शहर में कोविड-19 की टेस्टिंग बढ़ाने का फैसला किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT