पीएम मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना, समाज को बांटने की करते हैं कोशिश

पीएम मोदी हैदराबाद पहुंचे हैं जहां उन्होंने एक समारोह में हिस्सा लिया और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया साथ ही कांग्रेस और विपक्षी दलों पर तंजा कसा है.

  • 584
  • 0

मोदी सरकार को सत्ता में रहते हुए 8 साल पूरे हो चुके हैं वही पीएम मोदी हैदराबाद पहुंचे और आईएसबी हैदराबाद के 20 साल पूरे होने के उत्साह में आयोजित समारोह में हिस्सा लिया है इस दौरान उन्होंने बीजेपी को संबोधित करते हुए कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों को निशाने पर लिया है.

यह भी पढ़ें : जेब पर वार, कॉलिंग और डेटा होगा अब महँगा

पीएम मोदी का संबोधन

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कड़वे बोल बोले हैं. इतना ही नहीं उनका यह भी कहना था कि तेलंगाना ने देखा है कि कैसे एक परिवार के लोग सत्ता में आने पर भ्रष्टाचारी हो जाते हैं और किस तरह यह भ्रष्टाचारी पार्टियां सिर्फ अपना विकास करती है. अपने रिश्तेदारों का खजाना भरती हैं. इन पारिवारिक पार्टियों को गरीबों की कोई चिंता और परवाह नहीं है. उनकी राजनीति बस इतनी है कि सत्ता पर कब्जा करके अगर कोई परिवार लगातार लूट सकता है, तो वे लूटते रहते हैं. इसलिए ये लोग हर वह मुमकिन कोशिश करते हैं जिससे समाज को बांट दिया जाए.

ये भी पढ़ें:कश्मीर में महिला कलाकार की गोली मारकर हत्या, भतीजा घायल

मोदी ने दी योगी को बधाई

मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने यह भी कहा कि आज देश के युवा देश के प्रतिभा राजनीति में नहीं आते इसका एकमात्र कारण परिवारवाद ही है. परिवारवाद उनके हर सपने को कुचल देता है और उनके लिए हर दरवाजे बंद कर देता है. इसलिए परिवारवाद से मुक्ति भी 21वीं सदी के भारत के लिए एक संकल्प है. इस दौरान पीएम मोदी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मैं तेलंगाना की इस धरती से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी बधाई देता हूं. किसी ने उनसे कहा कि उन्हें ऐसी जगह नहीं जाना चाहिए. लेकिन योगी जी ने कहा कि मैं विज्ञान में विश्वास करता हूं और वे चले गए. आज वे फिर से मुख्यमंत्री बने हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT