कोरोना को लेकर आज पीएम मोदी करेंगे केंद्रीय मंत्रिपरिषद संग बैठक, इन चीजों पर होगी चर्चा

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे अहम बैठक. इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा.

  • 3777
  • 0

कोरोना के मामले इस वक्त देश में काफी ज्यादा बढ़ रहे हैं. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आज अपनी मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई है. यह बैठक एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होनी वाली है, जिसमें मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ-साथ केंद्र सरकार के सीनियर अधिकारी भी मौजूद रहने वाले हैं. ऐसा इसीलिए किया जा रहा है ताकि कोरोना पर रोक लग सकें. 

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी के माता-पिता ने यूं दी कोरोना को मात, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यह केंद्रीय मंत्रिपरिषद की पहली बैठक होने वाली है. इसमें 18 से 44 साल के लोगों के लिए वैक्सीनेशन अभियान को लेकर भी चर्चा हो सकती है. बैठक में मंत्रियों को जनता के बीच जाकर उनकी परेशानियों को सुलझाने की बात कही जा सकती है. इससे पहले पीएम ने कई राज्यों के सीएम के साथ कई दौर की बातचीत तक की है.


इन सबके अलावा प्रधानमंत्री टॉप सरकारी अधिकारियों, दवा निर्माता कंपनियों के अधिकारियों, ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं, थल सेना और वायुसेना प्रमुखों सहित अन्य प्रमुख लोगों से वार्ता कर कोरोना की स्थिति पर चर्चा कर चुके हैं.

वही, इसके अलावा भारत में लगातार  कोरोना वायरस की दूसरी लहर बढ़ती ही चली जा रही है. हर दिन संक्रमण के आंकड़ों में तेजी देखने को मिल रही है. साथ ही मौत की संख्या का रिकॉर्ड फिर बढ़ रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से गुरुवार के दिन के जारी किए गए आकंड़ों के मुताबिक 3, 79,257 कोरोना के नए मामले सामने आए थे और 3645 लोगों की इसके चलते जान चली गई थी. वैसे देश में स्थिति कब और कैसे सुधरने वाली है इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT