यूपी में हुई पत्रकार की संदिग्ध मौत, पहले ही जता दी थी अपनी हत्या की आशंका

एक प्रसिद्ध न्यूज चैनल के पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. जानिए क्यों जताई थी पहले ही अपनी मौत की आशंका.

  • 1785
  • 0

एक बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर इस वक्त सामने आई है. दरअसल प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के अंदर एक प्रसिद्ध न्यूज चैनल के संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि उन्होंने पहले ही हत्या की आशंका जता दी थी. सुलभ ने प्रयागराज जोन के एडीजी को पत्र लिखकर शराब माफियाओं के हाथों अपनी हत्या की आशंका जताई थी. उन्होंने पत्र में ये लिखा था कि शराब माफियाओं से उनकी जान को खतरा है. जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उनकी मौत सड़क के चलते हुई है.

{{img_contest_box_1}}

ये भी पढ़ें: 10 मिनट में ही कर दी गई इतनी बड़ी हेरफेर, राम मंदिर ट्रस्ट पर लगा भूमि घोटाले का आरोप

कटरा इलाके में सुलभ की बाइक के साथ हादसा हुआ है. बारिश के चलते सड़क पर फिसलन हो रखी थी, जिसके चलते ही बाइक पलटने की आशंका जताई जा  रही है. उनके सिर पर गंभीर चोटें भी आई. ये घटना तब घटी जब सुलभ क्राइम ब्रांच द्वारा अपराधियों को पकड़े जाने की खबर की कवरेज करके वो घर लौट रहे थे. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. ये हादसा 9 बजे के करीब हुआ था.

ये भी पढ़ें:  Unlock Delhi: आज से फिर पटरी पर लौटेगी दिल्ली वालों की जिंदगी, इन 7 चीजों पर रहेगी पाबंदियां

वही, इस घटना के बाद आप (AAP) पार्टी के सासंद संजय सिंह (Sanjay Singh) निशाना साधते हुए नजर आए हैं. उन्होंने इसे हत्या तक करार दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ABP न्यूज़ के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की निर्मम हत्या. शराब माफियाओं के ख़िलाफ़ खबर चलाने के कारण यू पी में एक पत्रकार की हत्त्या हो जाती है जबकि एक दिन पहले सुलभ जी ने ADG को पत्र लिखकर हत्त्या की आशंका जताई थी लेकिन सब सोते रहे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT