राहुल गांधी ने टी-शर्ट पहनने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया से बातचीत में दिया मजेदार जवाब

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार सफेद टीशर्ट पहने हुए दिख रहे हैं. कड़कड़ाती ठंड में जब लोग घरों से बाहर निकलने से भी परहेज करते हैं, तब टीशर्ट में सड़कों पर राहुल का पैदल निकलना चर्चा में है.

  • 401
  • 0

भारत जोड़ो यात्रा का प्रतिनिधित्व कर रहे राहुल गांधी के टी-शर्ट को लेकर विपक्ष हमलावर बना हुआ है. दरअसल राहुल गांधी जब भारत जोड़ो यात्रा पर निकलते हैं तो वह टी-शर्ट में ही नजर आते हैं. दिल्ली  में कड़ाके की सर्दी में भी राहुल गांधी सिर्फ टी-शर्ट में ही नजर आए. उनके टी-शर्ट को लेकर समर्थक जहां तारीफ कर रहे हैं तो वहीं विपक्ष जमकर टिप्पणी कर रहा है.

इस बीच बुधवार को राहुल गांधी एक बार दिल्ली में टी-शर्ट में ही नजर आए. इस मौके पर राहुल गांधी से एक रिपोर्टर ने उनके टीशर्ट के बारे में पूछा तो उन्हेंने जवाब देते हुए कहा कि  ‘जब तक चल रही है तब तक चला रहे हैं, नही काम करेगा तो देखेंगे. इस सवाब जवाब का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

बता दें राहुल गांधी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के अवसर पर एआईसीसी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने झंडा फहराया. इस दौरान कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार सफेद टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं. कड़कड़ाती ठंड में जब लोग घरों से बाहर निकलने से भी परहेज करते हैं, तब टीशर्ट में सड़कों पर राहुल का पैदल निकलना चर्चा में है. विरोधी पार्टी बीजेपी भी इस बात को लेकर सवाल कर रही है कि राहुल बताएं कि वो ऐसा क्या लेते हैं, जिससे उन्हें ठंड नहीं लगती. 

मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने अपनी टीशर्ट को लेकर चुप्पी तोड़ी है दरअसल कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मीडिया ने पूछा कि आप आज फिर से टीशर्ट में हैं? इस पर राहुल ने जवाब दिया, 'टीशर्ट ही चल रही है और जब तक चल रही है, इसे चलाएंगे.'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT