Rahul Gandhi ने किया LGBT कम्युनिटी का समर्थन, कहा- LOVE is LOVE

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को प्राइड मंथ की बधाई दी है. इस खास मौके पर राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्वीट शेयर किया है.

  • 2097
  • 0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को प्राइड मंथ की बधाई दी है. इस खास मौके पर राहुल गांधी ने ट्विटर पर इंद्रधनुषी झंडे के साथ लिखा, "शांतिपूर्ण व्यक्तिगत विकल्पों का सम्मान किया जाना चाहिए. प्यार ही प्यार है. आपको बता दें कि जून का महीना हर साल गौरव माह के रूप में मनाया जाता है. यह पहली बार हुआ है कि एक नेता ने सोशल मीडिया पर एलजीबीटी समुदाय को इस तरह बधाई दी है.


ये भी पढ़े:वैक्सीन को लेकर PM Modi ने Kamala Harris की बातचीत, कहा- मदद करने के लिए शुक्रिया

{{img_contest_box}}

राहुल गांधी के इस पोस्ट को लोगों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है. राहुल गांधी के पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा, शुक्रिया. इसके साथ ही लोगों ने राहुल गांधी के विचार का भी सम्मान किया. राहुल गांधी के इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ-साथ कांग्रेस ने भी लोगों को उनके ट्विटर अकाउंट के लिए हैप्पी प्राइड मंथ की शुभकामनाएं दी हैं. कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इंद्रधनुषी झंडे के साथ लिखा. 'प्यार ही प्यार है. सभी भारतीयों को गौरव मास की हार्दिक शुभकामनाएं.

ये भी पढ़े:Horoscope: सिंह राशि वालों के लिए हैं आज बड़ा खास दिन, जानिए आज का राशिफल

आपको बता दें कि प्राइड मंथ के खास मौके पर सर्च इंजन गूगल ने 2 जून को अमेरिकी एक्टिविस्ट फ्रैंक केमिनी को अपना डूडल समर्पित किया था. फ्रैंक समलैंगिक थे और समाज द्वारा उन्हें नीची नजर से देखा जाता था. समलैंगिक होने के कारण उन्हें नौकरी से भी निकाल दिया गया था. इसके बावजूद फ्रैंक पीछे नहीं हटे और अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT