राहुल गांधी ने ट्वीट के द्वारा कसा तंज, बोले:-क्या संडे और क्या ही मंडे

फोर्ड कंपनी ने अपना कारोबार भारत में बंद करने का फैसला किया है जिसकी वजह से राहुल गांधी ने इस पर सरकार को घेरा है

  • 1012
  • 0

कांग्रेस नेता और वाय्नार्ड के संसद राहुल गांधी ने फिर से केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री को अपने शब्दो से घेरा है उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा है की सरकार ने जब रोजगार और नौकरियाँ ही चीन ली तो क्या संडे और क्या ही मंडे.


 ये भी पढ़ें:- कुदरत का करिश्मा, 30 साल बाद फिर झरने लगा महाभारत काल का यह झरना

दरअसल बात ये हुई है कि फोर्ड कंपनी ने अपना कारोबार भारत में बंद करने का फैसला किया है जिसकी वजह से राहुल गांधी ने इस पर सरकार को घेरा है. आपको बता दे कि फोर्ड कंपनी से पहले भी कुछ सालों में कुछ ऑटो कंपनियां जैसे फिएट, मान, जनरल मोटर्स अपना कारोबार भारत में बंद कर चुका है.ऐसे में गौर करने वाली बात है और सवाल आना वाजिब है कि ऐसा क्यों हो रहा है कि धीरे धीरे एक एक करने अपना बाजार ,अपना कारोबार भारत में बंद करती जा रही है. क्या सरकार इन चीजों पर गौरतलब कर रही है. अगर कर रही है तो ऐसा क्यों हो रहा है. 

ये भी पढ़ें:-सभी पैरालिंपिक खिलाडियों से प्रधानमंत्री ने की मुलाकात, कहा:-देश को आप सभी पर हैं नाज़

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इससे पहले भी कई मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेर चुके है और कई सवाल किए है , जिनका जबाब सायद उन्हें अभी तक नहीं मिला है. इन मुद्दों में जैसे कि काेराेना पर नियंत्रण, टीकाकरण,किसान को रोजगार इत्यादि शमित है. आपकी जानकारी के लिए बता दें  कि फोर्ड कंपनी ने भारत में अपना प्रोडक्शन बंद करने का फैसला किया है जिसकी वजह से कई अन्य कंपनी को घाटा सहना पर सकता है और अनेको नौकरियां जा सकती है, ऐसे में क्या राहुल गांधी का चिंता व्यक्त करना वाजिब लग रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT