बिहार: सिवान में दर्दनाक सड़क हादसा, मरनेवालों में दो UP निवासी

गुठनी थाना के श्रीकरपुर चेकपोस्ट जो कि बिहार-यूपी की सीमा के पास है. वहां शुक्रवार की रात्रि में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

  • 772
  • 0

गुठनी थाना के श्रीकरपुर चेकपोस्ट जो कि बिहार-यूपी की सीमा के पास है. वहां शुक्रवार की रात्रि में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में हुई मौत में दो लोग यूपी के हरदोई के रहने वाले थे जबकि एक लड़का बिहार के हाजीपुर का रहने वाला था. हादसे की सूचना मिलने के बाद गुठनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची गयी. जहाँ पर थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार के साथ बाकी जवान भी पहुंचे. अधिकारीयों ने तीनों शव को लेकर उसका पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : नेपाल PM का भारत दौरा, नेपाल से भारत के रिश्ते होंगे मजबूत

आपको बता दें श्रीकरपुर चेकपोस्ट के पास एक खड़े हुए ट्रक में दूसरे ट्रक के चालक ने रात में पीछे से टक्कर मार दी. खड़े ट्रक पर बालू लोड था और दूसरे ट्रक पर सिलाई मशीन. मृतकों में सभी लोग सिलाई लदे ट्रक पर सवार थे. हादसे में टक्कर इतनी जोरदार थी कि सिलाई मशीन वाले ट्रक में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार रात करीब एक बजे की बताई जा रही है. एक ट्रक का चालक हाजीपुर से सिलाई मशीन लोड कर के यूपी हरदोई के लिए रवाना हुआ था. उसपर चालक के अलावा दो और लोग सवार थे. ऐसा बताया गया है कि चालक के सामने अचानक खड़े ट्रक पर नजर पड़ी और संतुलन खो दिया. इसके बाद इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि तीनों की मौत हो गई.

चालक की पहचान यूपी के हरदोई रतनपुर के रहने वाले रितेश कुमार के 35 वर्षीय पुत्र विकास, हरदोई के बरभौला के रहने वाले 30 वर्षीय रामलाल के पुत्र अम्बेड कुमार के रूप में हुई है. तीसरा एक व्यक्ति बिहार के हाजीपुर का रहने वाला है. उसकी पहचान नहीं हो सकी है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT