जहरीली शराब बनी काल, 5 की मौत, साथ ही मृतकों पर पुलिस की बर्बरता

आगरा के देवरी और शमसाबाद के गढ़ी जहानसिंह में जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है

  • 1028
  • 0

कभी जहरीली शराब तो कभी नकली शराब आए दिन शराब को लेकर कई खबरें सामने आ ही जाती है सरकार चाहे कितने भी बड़े बड़े दावे कर ले पर सरकार सूबे में जहरीली शराबो का कारोबार बंद कराने में बुरी तरह से नाकाम रही है. आगरा के कौलारा गांव से जहरीली शराब की खबर सामने आई है जहां जहरीली शराब ने, शराब पीने वाले लोगों पर कहर बरपाया हुआ है. आगरा के देवरी और शमसाबाद के गढ़ी जहानसिंह में जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. पुलिस और आबकारी विभाग मौतों की बढ़ती संख्या होने के बावजूद मामले को दबाने के लिए जमकर गुंडई पर उतर आई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह नकली शराब और जहरीली शराब का धंधा एक लंबे अरसे से पुलिस और आबकारी विभाग के संरक्षण में चल रहा था. मंडलायुक्त अमित गुप्ता के द्वारा बताया गया कि जहरीली शराब पीने से मरे 4 लोगों की FSL रिपोर्ट में मिथाइल अल्कोहल पाया गया है वही आपको बता दें कि इस पूरे मामले की रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है

जहरीली शराब पीने से हुई मौत ने उनके परिवारजनों को तोड़ के रख दिया, और उस पर पुलिस की बर्बरता की कहानी दिलों को जोड़ कर रख देती है. सूत्रों के मुताबिक आगरा के गांव में 40 साल के रामवीर की जहरीली शराब पीने से मौत हुई थी तब पुलिस वालों ने रात के 2:00 बजे रामवीर के शव को जबरन अंतिम संस्कार करा दिया. पुलिस वाले अपनी जोरजबरस्ती दिखाते हुए मृतक के परिवारजनों को मृतक का चेहरा तक नहीं देखने दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT