Tamil Nadu: चेन्नई में भारी बारिश की वजह से हाई अलर्ट, राहत कार्य में जुटी सरकार

चेन्नई के कई हिस्सों में गुरुवार शाम को भारी, अप्रत्याशित बारिश हुई, जिसके परिणामस्वरूप तीन लोगों की मौत हो गई, सड़कों पर पानी भर गया और भारी ट्रैफिक जाम हो गया.

  • 674
  • 0

चेन्नई के कई हिस्सों में गुरुवार शाम को भारी, अप्रत्याशित बारिश हुई, जिसके परिणामस्वरूप तीन लोगों की मौत हो गई, सड़कों पर पानी भर गया और भारी ट्रैफिक जाम हो गया. चेन्नई में क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने कहा कि तमिलनाडु के तटीय जिलों में अगले पांच दिनों तक मध्यम बारिश देखने की संभावना है.

ये भी पढ़ें:- ईयर एंडर: 6 खिलाड़ियों ने बनाया भारत को नंबर-1, जिसमें एक विकेटकीपर, 2 स्पिनर और 3 ओपनर

इसने एक बयान में कहा, "डेल्टा जिलों, विल्लुपुरम, कुड्डालोर, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम, चेन्नई, तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिलों, पुडुचेरी और कराईकल क्षेत्र में एक या दो स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है."

ये भी पढ़ें:- IND Tour of SA: अफ्रीकी कप्तान ने कहा: बुमराह, शमी, सिराज से रहना होगा सतर्क

एहतियात के तौर पर, राज्य सरकार ने चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपेट जिलों में शुक्रवार को सरकारी कार्यालयों, स्कूलों और कॉलेजों सहित शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी की घोषणा की है. गुरुवार को चार जिलों- चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलपट्टू में रेड अलर्ट जारी किया गया था.

ये भी पढ़ें:- New Year Party: नए साल के मौके पर हो कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन, दिल्ली पुलिस अलर्ट

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने स्थिति का जायजा लिया. मंत्री रामचंद्रन ने कहा कि 24×7 नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है और जनता की मदद के लिए राहत केंद्र खोले गए हैं. मंत्री ने लोगों से घर के अंदर रहने और जरूरत पड़ने पर ही बाहर निकलने को कहा. उन्होंने कहा कि किसी भी शिकायत के लिए जनता 1070/1077 पर डायल कर सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT