मुंबई: आतंकी हमले का अलर्ट जारी, ट्रेन में गैस अटैक और यात्रियों पर हमले कर सकते हैं आतंकी

मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट जारी हुआ है. दिल्ली स्पेशल सेल की ओर से 6 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है

  • 1182
  • 0

मुंबई: मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट जारी हुआ है. दिल्ली स्पेशल सेल की ओर से 6 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक आरोपी मुंबई के धारावी इलाके का रहने वाला है. दिल्ली स्पेशल सेल ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि गिरफ़्तार संदिग्ध आतंकी मुंबई की लोकल ट्रेन समेत देश के अलग-अलग इलाक़ों में आतंकी साज़िश को अंजाम देना चाहते थे. यह भी जानकारी मिली है कि रेलवे पुलिस यानी की जीआरपी को एजेंसियों से संभावित आतंकी हमले की जानकारी मिली थी.


अभी हाल ही में खुफिया एजेंसियों ने जीआरपी को अलर्ट किया है कि आतंकी ट्रेन में गैस अटैक या फिर प्लेटफ़ोर्म पर होने वाली यात्रियों की भीड़ को गाड़ी से रौंद सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों से पूछताछ के दौरान दिल्ली स्पेशल सेल को जो जानकारी मिली है उसके अलावा जीआरपी को इस तरह के कई अलर्ट कई एजेंसियों से मिले हैं. 


आपको बता दें एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमें समय-समय पर इस तरह के अलर्ट मिला करते हैं, ख़ासकर लोकल ट्रेन के लिए और हम हर एक अलर्ट को बहुत ही गंभीरता से लेते हैं और यात्रियों की सुरक्षा के लिए हम उस तरह के कदम भी उठाते हैं.  दिल्ली पुलिस की करवाई के बाद जीआरपी ने मुंबई के सभी बड़े रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी है और कुछ एंट्री और एग्ज़िट के रास्ते भी बंद कर दिए गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT