कमर में प्लास्टिक की बोतल बांधकर तैरकर स्पेन पहुंचा ये लड़का, वायरल हुई वीडियो

मोरक्को का यह लड़का प्लास्टिक की बोतलों के सहारे समुद्र में तैरकर स्पेन आया. वहीं डूबने से बचने के लिए उसने कमर पर सोडे की बोतलें बांध रखी हैं.

  • 3291
  • 0

एक तस्वीर जिसने तमाम लोगों के दिल को छूआ है. इस तस्वीर ने लोगों का दिल तोड़कर रख दिया है. बता दें इस तस्वीर में एक लड़का है. मोरक्को का यह लड़का प्लास्टिक की बोतलों के सहारे समुद्र में तैरकर स्पेन आया. वहीं वायरल हो रहे इस लड़के के इस वीडियो में वह बोतलों के सहारे समुद्र के रास्ते खुद को पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. डूबने से बचने के लिए उसने कमर पर सोडे की बोतलें बांध रखी हैं. वह किसी तरह समुद्र तट पर सुरक्षित पहुंच जाता है और नंगे पांव स्पेन जाने की कोशिश कर रहा है, जब तक स्पेनिश पुलिस उसे पकड़ लेती है.

ये भी पढ़े:Delhi में आज से युवाओं का Vaccination बंद, CM केजरीवाल ने केंद्र से की ये अपील

यूरोप और अमेरिका के कई देशों की तरह, स्पेन में नाबालिगों की डिपोर्ट करना गैर-कानूनी है. इस लड़के की तरह स्पेन के Ceuto शहर में भी कई बच्चों को स्थायी जगह पर रखा गया है. यह शहर मोरक्को के साथ अपनी सीमा साझा करता है. 


ये भी पढ़े:अगर साफ-सफाई पर ध्यान नहीं दिया गया तो बढ़ सकता हैं Black Fungus का खतरा

हाल ही में मोरक्को से 8000 प्रवासियों ने Ceuto में प्रवेश किया. इतने लोगों के एक साथ शहर में आने से स्थानीय पुलिस के लिए यहां संभालना मुश्किल हो गया. स्पेन ने बाद में सेना को Ceuto भेजा ताकि वे सीमा की निगरानी कर सकें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT