Horoscope: इन दो राशियों के लोगों की व्यापार में होगी तरक्की, जानिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन

मंगल भाग्य में है। आज सूर्य का दसवां गोचर और चंद्रमा का चौथा गोचर हर काम में सफलता दिलाएगा। सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे शनि राजनीति में तरक्की देंगे। लाल और सफेद शुभ रंग हैं

  • 860
  • 0

1. मेष राशिफल-

मंगल भाग्य में है. आज सूर्य का दसवां गोचर और चंद्रमा का चौथा गोचर हर काम में सफलता दिलाएगा. सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे. शनि राजनीति में तरक्की देंगे. लाल और सफेद शुभ रंग हैं.

 

2. वृष राशिफल-

इस राशि में चंद्रमा के गोचर से नौकरी में आपकी कार्य योजना का विस्तार होगा. शुक्र और मंगल भूमि खरीदने का मन बना लेंगे. नीला और हरा रंग शुभ हैं. उड़द और कंबल का दान करें. बड़े भाई का आशीर्वाद लें.

 

3. मिथुन राशिफल-

आज धार्मिक कार्यों का दिन है. विद्यार्थी करियर में नए कार्य की योजना बना सकते हैं. मूंग और कंबल का दान करें. हरा और नारंगी रंग शुभ होता है. स्वास्थ्य अच्छा है.

 

4. कर्क राशिफल-

चंद्र एकादश और सूर्य सप्तम शुभ होते हैं. यह राजनेताओं की सफलता का दिन है. बिजनेस में किसी नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर सकते हैं. आसमान और हरा शुभ रंग हैं. धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं. रुके हुए काम पूरे होने से मन प्रसन्न रहेगा.

 

5. सिंह राशिफल-

शिक्षा में सफलता मिलेगी. टीचिंग और बैंकिंग से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें. भगवान विष्णु की पूजा करें. पीला और लाल शुभ रंग हैं.

 

6. कन्या राशिफल-

आज छात्र अपने करियर में प्रगति से खुश रहेंगे. बुध और शुक्र का गोचर लाभकारी है. बड़े भाई से लाभ मिलेगा. हनुमान बाहुक 09 का पाठ करें. बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं. गाय को पालक खिलाएं.

 

7. तुला राशिफल-

व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में भी तरक्की का योग है. श्री सूक्त का पाठ करें. हरा और लाल रंग शुभ होता है. उड़द और कंबल का दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

राशि स्वामी मंगलबुध और चंद्रमा का गोचर शुभ है. संतान की प्रगति को लेकर अचानक बड़ा लाभ हो सकता है. शिक्षा में सफलता मिलेगी. नारंगी और पीला रंग शुभ होता है. कंबल दान करें. वाहन खरीदने की योजना बन सकती है.

 

9. धनु राशिफल-

आज गुरु कुम्भ और मंगल शुक्र का इस राशि में गोचर और चंद्रमा का वृष गोचर बहुत ही अनुकूल है. हर कार्य में सफलता मिलेगी. रुका हुआ पैसा आएगा. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. उड़द और कंबल का दान करें.

 

10. मकर राशिफल-

इस राशि में आज सूर्य और शनि का गोचर व्यापार और नौकरी के लिए इस राशि के लिए अनुकूल है. स्वास्थ्य में सुधार की स्थिति में रहेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. सिद्धिकुंजिकास्तोत्र का 09 बार पाठ करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

मंगल की ग्यारहवींशुक्रराशि के बारहवें स्वामी शनि और चतुर्थ चंद्रमा आज कुछ बड़े लाभ प्रदान कर सकते हैं. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन सुखद रहेगा. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. कंबल दान करें. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

 

12. मीन राशिफल-

राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. चंद्रमा का तीसरा गोचर नौकरी और व्यवसाय में फंसे धन का आगमन ला सकता है. तीसरा चंद्रमा धार्मिक अनुष्ठान कर सकता है. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. गुड़ का दान करें.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT