MP में दो बहनों की शादी में हुई बड़ी गड़बड़, बदले दोनों के दूल्हे

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में बिजली गुल होने से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां पर अँधेरे के चलते दुल्हनों के दूल्हे शादी समारोह के दौरान बदल गए. जानिए पूरा मामला.

  • 660
  • 0
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में बिजली गुल होने से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां पर अँधेरे के चलते दुल्हनों के दूल्हे शादी समारोह के दौरान बदल गए. लाइट चालू होने पर दुल्हन और उसका परिवार दंग रह गया, जिसके बाद राउंड के दौरान की गई गलती को सुधारा गया.

जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के असलाना गांव में रमेशलाल की तीन बेटियों और एक बेटे की शादी हुई थी. रविवार को उनकी दो बेटियों निकिता और करिश्मा की शादी डंगवाड़ा के भोला और गणेश से हुई. दोनों युवक अलग-अलग परिवारों के हैं. बारात आने के बाद रात करीब साढ़े 11 बजे माता पूजन की रस्म के दौरान दोनों दुल्हनों ने अलग-अलग दूल्हों का हाथ पकड़कर पूजा अर्चना की.


इस दौरान निकिता ने गणेश और करिश्मा ने भोला का हाथ थामे रखा. दोपहर करीब साढ़े बारह बजे जब लाइट आई तो दुल्हन व उसके परिजन दोनों सहम गए. हालांकि इस गलती को राउंड के दौरान सुबह 5 बजे सुधार लिया गया और तय संबंध के आधार पर दूल्हे के साथ सात फेरे लिए गए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT