Gujrat में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में हुई 10 की मौत

गुजरात के आणंद जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक और यात्रियों से भरी कार आमने-सामने हो गई.

  • 1436
  • 0

गुजरात के आणंद जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक और यात्रियों से भरी कार आमने-सामने हो गई.  बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी सदस्य एक ही परिवार के थे। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच में सभी 10 यात्रियों को मृत घोषित कर दिया गया.

 ये भी पढ़ें:  Hajj 2021: इस साल भारतीय नहीं कर पाएंगे हज यात्रा, सऊदी अरब ने बाहरी लोगों को नहीं दी इजाजत

{{img_contest_box_1}}

जानकारी के अनुसार इको कार में सवार एक ही परिवार के सभी सदस्य सूरत के भावनगर की ओर जा रहे थे. कार अभी आणंद जिले के इंद्रराज गांव के पास पहुंची ही थी कि हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने कार को आगे से टक्कर मार दी. शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि ट्रक पर मध्यप्रदेश की नंबर प्लेट लगाई जा रही है.

 ये भी पढ़ें:  गाजा सिटी पर इजरायल ने किया हवाई हमला, दूर-दूर तक दिखीं धमाके की लपटें


हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सभी यात्रियों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT