Trending News: राजनाथ सिंह की PAK को दो टूक, आमिर खान की बेटी का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर की बेटी ने कहा कि वो डिप्रेशन में किस वजह से हैं ये वो भी नहीं जानती। मुझे कोई दुःख नहीं पैसों को लेकर कोई दिक्कत नहीं।

  • 1561
  • 0

राजस्थान में पटाखों पर बैन से भड़की BJP बोली। आमिर खान की बेटी का बड़ा खुलासा। चिराग के आरोपों पर बोले राजनाथ का बयान। ऐसी ही देश, दुनिया और बॉलीवुड से जुड़ी 'आज की खास खबरें' पढ़िए सिर्फ इंस्टाफीड पर...

1: कार्टून विवाद पर बोले मुनव्वर राना- माफी नहीं मांगूंगा

कार्टून विवाद के कारण फ्रांस में माहौल गर्म है। जिसपर कई लोग अलग-अलग बयान दे रहे। फ़्रांस में हुई हत्याओं को मशहूर शायर मुनव्वर राना ने सही ठहरा दिया है। इसके बाद उनके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई के आदेश दे दिए गये हैं। इसपर 

मुनव्वर का कहना है कि मुझे सच बोलने की सजा मिली है मुझे मंज़ूर है। पर मैं माफ़ी नहीं मांगूंगा।


2: आमिर खान की बेटी का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर की बेटी ने कहा कि वो डिप्रेशन में किस वजह से हैं ये वो भी नहीं जानती। मुझे कोई दुःख नहीं पैसों को लेकर कोई दिक्कत नहीं।  मेरे माता-पिता, दोस्त सब मुझे समझते हैं। 


3:  पटाखों पर बैन से भड़की BJP बोली

बीजेपी के विधायक अशोक ने दीपावली पर पटाखे जलाने पर रोक के आदेश को लेकर अशोक गहलोत को हिंदू विरोधी कह डाला है साथ ही इसकी तुलना जजिया टैक्स से की है। 


4: चिराग के आरोपों पर बोले राजनाथ का बयान 

राजनाथ सिंह ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कहा है कि इस बार लहर एनडीए की है। सभी सभाओं में जिस तरह जनता का मूड दिख रहा है उससे ये साफ़ हो जाता है। राजनाथ सिंह ने ये भी कहा कि जम्मू-कश्मीर के आस पास भी स्पेशल स्टेटस ही था, लेकिन वहां भी कितना ही विकास हो सका।


5: शायर मुनव्वर राना के खिलाफ लखनऊ में FIR

मुनव्वर राना के ख़िलाफ़ लखनऊ के हजरतगंज में एफआईआर दर्ज की गयी है। जिसमें उन्होंने फ़्रांस में हुई हत्याओं पर विवादित बयान दे दिया था। पुलिस का कहना है कि ये बयान हिंसा को बढ़ा सकता है।


6: फ्रांस के समर्थन में उतरा यूएई, पैगंबर मोहम्मद का बयान 

फ्पैगंबर मोहम्मद कार्टून को लेकर कई जगह पर विवाद चल रहा है। जिससे कई मुस्लिम देश नाराज़ भी हो गये है, वहीं दूसरी तरफ़ यूएई फ्रांस का समर्थन कर रहा है। यूएई सेना के कमांडर ने आतंकी हमले की निंदा की।


7: बॉयफ्रेंड जैद संग गौहर खान की वेडिंग डेट फिक्स

लम्बे अरसे से एक्ट्रेस गौहर की शादी की चर्चा सुर्ख़ियों में थी। पहले नवंबर में शादी होने की बात सामने आ रही थी लेकिन अब दिसम्बर की डेट फ़िक्स हो गयी है।


8: जेडीयू ने की JDU-RJD की तुलना 

राजीव रंजन ने सोमवार को बिहार मुख्यमंत्री और महागठबंधन से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार  तेजस्वी यादव की तुलना करती हुई तस्वीरें पेश की। इन तस्वीरों के माध्यम से राजीव ने तेजस्वी  पर हमला बोला।  इन सब में सबसे पहले शिक्षा की तुलना हुई है।


9: राजनाथ सिंह की PAK को दो टूक

देश के रक्षा मंत्री ने गिलगित-बाल्टिस्तान के मामले पर एक बार फिर पाकिस्तान पर निशाना साधा। पाकिस्तान ने गिलगित-बाल्टिस्तान पर अवैध कब्जा कार रखा है। और अब वो इसे अपना राज्य बनाना चाहता है। हमारी सरकार ने जवाब दे दिया है कि गिलगित-बाल्टिस्तान और पूरा PoK भारत का ही अभिन्न अंग है।


10: कोरोना मरीजों का आंकड़ा 82 लाख के पार 

देश में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 82 लाख 29 हजार 322 हो गया है। इनमें से 5 लाख 62 हजार 455 संक्रमितों का इलाज जारी है, और  75 लाख 42 हजार 905 मरीज़  ठीक हो गये हैं। कोरोना के कारण 1 लाख 22 हजार 642 लोगों की जान जा चुकी है चुकी है।

LEAVE A REPLY

POST COMMENT