सयुंक्त किसान मोर्चा ने किसान आंदोलन को किया स्थगित, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बात

आखिरकार पूरे एक साल से ज्यादा समय तक चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सयुंक्त किसान मोर्चा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आज एक बड़ा ऐलान किया है. आपको बता दें सयुंक्त किसान मोर्चा ने किसान आंदोलन को कुछ समय के लिए स्थगित करने का ऐलान कर दिया है.

  • 703
  • 0

आखिरकार पूरे एक साल से ज्यादा समय तक चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सयुंक्त किसान मोर्चा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आज एक बड़ा ऐलान किया है. आपको बता दें सयुंक्त किसान मोर्चा ने किसान आंदोलन को कुछ समय के लिए स्थगित करने का ऐलान कर दिया है. 11 दिसंबर को सभी आंदोलनकारी किसान बॉर्डर से हट जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- विक्की और कटरीना की वेडिंग फुटेज की कीमत 100 करोड़ रूपये

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सयुंकत किसान मोर्चा ने कहा कि- "किसानों ने एक साल संघर्ष किया. हम बड़ी जीत लेकर जा रहे हैं. किसान नेताओं ने कहा कि 13 दिसबंर को स्वर्ण मंदिर जाएंगे. उन्होंने कहा कि किसानों के बलिदान की जीत हुई. किसान आगे की रणनीति जल्द ही तैयार करेंगे."


आगामी रणनीति के लिए बैठक 

इस आंदोलन से किसानों की ताकत और हिम्मत बढ़ी है. किसान नेता बलवीर राजेवाल ने कहा कि - हम सरकार को झुका कर आंदोलन को स्थगित कर रहे हैं. लेकिन 15 जनवरी को  SKM आगे की रणनीति के लिए बैठक करेगा. किसान आंदोलन के वापसी के बाद किसान घर वापसी करेंगे. उन्होंने कहा कि-"किसान आंदोलन को फिलहाल स्थगित किया गया है और हर महीने SKM की बैठक होगी. अगर सरकार दाएं-बाएं होती हैं तो फिर से आंदोलन करने का फैसला लिया जा सकता है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT