UP: गर्म चाशनी में गिरने से 8 साल के बच्चे की हुई मौत, घर की खुशी मातम में बदली

उत्तर प्रदेश के अमरोहा के ढाके वाली गांव में एक घर की खुशी उस समय मातम में बदल गई जब मुंडन के मौके पर बनी गर्म चाशनी में गिरकर 8 साल के मासूम की मौत हो गई.

  • 821
  • 0

उत्तर प्रदेश के अमरोहा के ढाके वाली गांव में एक घर की खुशी उस समय मातम में बदल गई जब मुंडन के मौके पर बनी गर्म चाशनी में गिरकर 8 साल के मासूम की मौत हो गई. बता दें कि रसगुल्ले की मिठाई उनके चचेरे भाई की मुंडा दावत के लिए बनाया गया था. बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें :  कानपुर में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा, 1000 अज्ञात लोगों पर की हुई FIR दर्ज


बताया जा रहा है कि हलवाई ने रसगुल्ला बनाकर कमरे में रख दिया था. बच्चा अचानक खेलता हुआ उस कमरे में चला गया और कमरे में प्रवेश करते ही गर्म चाशनी में सिर के बल गिर पड़ा. आपको बता दें कि ये घटना अमरोहा जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के ठाके वाली गांव की है. इसी गांव के किसान महेश सिंह के घर मुंडन समारोह मनाया जा रहा था. लोग घर में व्यस्त थे और काम में व्यस्त थे. परिवार के किसी सदस्य की नजर उस बच्चे पर नहीं पड़ी.

यह भी पढ़ें :  देश में कोरोना वायरस ने पकड़ी रफ्तार, पिछले 24 घंटे में 3,712 मामले


घर की खुशी मातम में बदली

8 साल का बच्चा तीसरी क्लास की पढ़ाई करता था. खेलते-खेलते वह मिठाई वाले कमरे में चला गया. उसे वहां जाते किसी ने नहीं देखा था. कमरे में घुसते ही वह चाशनी में गिर गया. मासूम की मौत से घर की खुशी अचानक गम में बदल गई. परिवार ने किसी भी तरह की कोई भी कानूनी कार्रवाई  किए बिना बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया. बच्चा छह भाई-बहनों में सबसे छोटा था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT