UP: सीएम योगी आदित्यनाथ ने छठ पर्व के अवसर पर 10 नवंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित कि

छठ महापर्व को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छठ महापर्व पर 10 नवंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है.

  • 961
  • 0

छठ महापर्व को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छठ महापर्व पर 10 नवंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है. साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने छठ महापर्व में सभी से कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने को कहा है. साथ ही सीएम योगी ने प्रशासन को सभी को जागरूक करने के निर्देश भी दिए हैं. इसके साथ ही सीएम योगी ने कार्तिक पूर्णिमा पर सार्वजनिक अवकाश की भी घोषणा की है, आपको बता दें कि अब तक राज्य सरकार ने छठ को प्रतिबंधित अवकाश के रूप में रखा था.


ये भी पढ़े: Horoscope : तुला राशि वाले लोग जोखिम न लें, जानिए किसे होगा धन लाभ


यह निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान संभागीय आयुक्तों और जिलाधिकारियों समेत संभागीय और जिला स्तर के अधिकारियों के साथ दिये. मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थानीय परंपरा और आवश्यकता के अनुसार निर्णय लेने के बाद जिलाधिकारी इस संबंध में आदेश जारी करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं दी हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT