Corona की चपेट में आकर एक और BJP विधायक ने तोड़ा दम, Dal Bahadur kori का हुआ निधन

Coronavirus के चलते एक और BJP विधायक Dal Bahadur kori का निधन हो गया है. इस कारण जाना पड़ा था दो बार जेल.

  • 1633
  • 0

कोरोना वायरस (Coronavirus) धीरे-धीरे करके अब कई  लोगों की जान लेता हुआ नजर आ रहा है. इसकी चपेट में अब आकर बीजेपी(BJP) के विधायक ने अपनी जान गंवा दी है. दरअसल रायबरेली (Raebareli) की सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी (Dal Bahadur kori) का आज निधन हो गया है. वो कुछ दिनों पहले ही कोरोना से संक्रमित हुए थे और उनका इसी चीज को लेकर इलाज चल रहा था.


ये भी पढ़ें: Corona की नई Strain को लेकर Delhi Government ने इन दो राज्यों की एंट्री को किया सख्त

कोरोना के चलते इन सबसे पहले औरैया से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर, लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव, बरेली के नवाबगंज के विधायक केस सिंह गंगवार का भी कोरोना के चलते निधन हो गया था. खुद केसर सिंह गंगवार के बेटे ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए पीएम मोदी और सीएम योगी पर तंज कंसने का काम किया था.


इसके अलावा सलोन सीट से बीजेपी के विधायक दल बहादुर कोरी एक हफ्ते पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बाद में फिर उन्हें लखनऊ के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था, लेकिन आज उनकी तबीयत अचानक से खराब होने लगी और इलाज के वक्त ही उनका निधन हो गया. इस वक्त उनके निधन की खबर से सलोन में गम का माहौल बना हुआ है.


ये भी पढ़ें: वैज्ञानिकों ने कहा, बहुत जल्दी आने वाली है कोरोना की तीसरी लहर, दूसरी लहर से भी ख़तरनाक है

इन सबके बीच हम आपको ये बता दें कि दल बहादुर कोरी ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी थी कि वो 1990 में राम मंदिर का हिस्सा रहे थे. वह इसके चलते दो बार जेल भी गए थे. इस दौरान उन्हें 1991 में टिकट मिला, लेकिन वो चुनाव हार गए थे. विधानसभा से विधायक वो 1996 में बने थे और राजनाथ सिंह के सीएम काल में वो मंत्री बने रहे थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT