यूपी में गिरा पारा, बादल और कोहरा छाया

उत्तर भारत के राज्यों में इस साल बहुत ठंड पड़ने की संभावना है. ऐसे में आने वाले कुछ दिनों के बाद उत्तर प्रदेश में मौसम काफी बदलेगा

  • 893
  • 0

उत्तर भारत के राज्यों में इस साल बहुत ठंड पड़ने की संभावना है. ऐसे में आने वाले कुछ दिनों के बाद उत्तर प्रदेश में मौसम काफी बदलेगा. ठंड के मौसम, कोहरे और राज्य भर में प्रदूषण के स्तर के बिगड़ने के साथ पारा अभी से गिरना जारी है. ऐसे में नवंबर के अंतिम सप्ताह के बाद लोगों को कंपकंपी मिल सकती है. इस मौके पर देखते हैं यूपी के बड़े शहरों में आज के मौसम में क्या-क्या बदलाव देखने को मिल रहे हैं. 

ये भी पढ़े:Gujarat में हुआ बड़ा हादसा, बारातियों से भरी बस टोल प्लाजा में जा घुसी, देखिए वीडियो

लखनऊ

लखनऊ में गुरुवार को अधिकतम तापमान 31.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान 15.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. शुक्रवार को अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. सुबह आसमान में बादल छाए रहेंगे और कोहरा भी रहेगा, जिससे दृश्यता कम हो जाएगी. मौसम में आद्र्रता 62 से 84 फीसदी तक रहेगी. लखनऊ का एयर क्वालिटी इंडेक्स 315 है.

ये भी पढ़े:फाइनेंस कंपनी की टीम कार ले जाने लगी तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग 

कानपुर

कानपुर में गुरुवार को तापमान में तेज गिरावट दर्ज की गई है. कानपुर में अधिकतम तापमान 29.4 और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है. शुक्रवार को अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. सुबह आंशिक रूप से कोहरे के साथ बादल छाए रहेंगे. कानपुर की वायु गुणवत्ता खराब है और 313 दर्ज की गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT