गोलगप्पे में मिलाता था पेशाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक ठेला वाला पानीपुरी यानी गोलगप्पे के पानी में अपना पेशाब मिलाता नजर आ रहा है.

  • 6273
  • 0

हमारे देश में चटोरों की कोई कमी नहीं है. अगर गोलगप्पे की बात करें तो इनके पास लोगों की भीड़ आसानी से देखी जा सकती है. ऐसे में अगर कोई इन खाने के शौकीनों के साथ खिलवाड़ करेगा तो वाकई शर्मनाक होगा. इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर समझ में आ रहा है कि कुछ लोग इंसानियत के नाम पर कलंक हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक ठेला वाला पानीपुरी यानी गोलगप्पे के पानी में अपना पेशाब मिलाता नजर आ रहा है. जब वीडियो सामने आने के बाद इस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें, वायरल हो रहा ये वीडियो गुवाहाटी का है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गोलगप्पे वाली गाड़ी वाला शख्स पानी में पेशाब कर रहा है. बाद में उस आदमी ने इस पानी का इस्तेमाल लोगों को गोलगप्पे खिलाने के लिए किया.


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गोलगप्पे वाला एक मग में पेशाब इकट्ठा करता है और फिर उसी मग का इस्तेमाल लोगों को परोसने के लिए करता है. वहीं जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए इस खाद्य विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया. इस युवक ने गुवाहाटी के अठगांव इलाके में अपना स्टॉल लगाया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से हर कोई गुस्सा दिखा रहा है. इस वीडियो पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT