दिपावली के पावन अवसर पर पीएम मोदी समेत दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

देश आज रोशनी का त्योहार दीपावली मना रहा है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को बधाई दी.

  • 877
  • 0

देश आज रोशनी का त्योहार दीपावली मना रहा है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को बधाई दी. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा- दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक बधाई. मेरी कामना है कि दीपों का यह पर्व आपके जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए. वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया- 'सभी को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. प्रकाश और खुशियों का यह महान पर्व सभी के जीवन को नई ऊर्जा, प्रकाश, स्वास्थ्य और समृद्धि से रोशन करे.


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लिखा- सभी देशवासियों को प्रकाश पर्व दीपावली और लक्ष्मी पूजन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. माँ लक्ष्मी की कृपा सभी पर सदैव बनी रहे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने भी देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने लिखा- 'दीपक की रोशनी बिना किसी भेदभाव के सबको रोशनी देती है- यही दिवाली का संदेश है. दिवाली आपके चाहने वालों के बीच हो, जो सबके दिलों को एक कर दे!


सीएम योगी ने भी दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट किया- 'आप सभी को दीपों के त्योहार दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. माँ लक्ष्मी की कृपा से हर घर सुख, शांति, समृद्धि और स्वास्थ्य के प्रकाश से प्रकाशित हो. भगवान श्री राम की कृपा से सभी मनुष्यों के मन सत्य की आभा से प्रकाशित हों। यह पर्व समस्त सृष्टि के लिए सुख-समृद्धि का कारक बने.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT