West Bengal: सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने घर पहुंचीं सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को क्रिकेटर के 49वें जन्मदिन पर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने के लिए उनके आवास में प्रवेश करते और छोड़ते हुए देखा गया

  • 1061
  • 0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को शुभकामनाओं की झड़ी के बीच, एक विशेष अतिथि ने उन्हें उनके आवास पर भेंट की. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को क्रिकेटर के 49वें जन्मदिन पर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने के लिए उनके आवास में प्रवेश करते और छोड़ते हुए देखा गया. हालांकि, वह 'द प्रिंस ऑफ कोलकाता' से मिलने खाली हाथ नहीं आईं.

सौरव गांगुली से मिलने पहुंचीं ममता बनर्जी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष, सौरव गांगुली ने 8 जुलाई को अपना 49 वां जन्मदिन मनाया और सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं प्राप्त कीं. हालांकि, उनके विशेष दिन पर उन्हें बधाई देने के लिए, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कोलकाता में उनके आवास पर गईं. बीसीसीआई अध्यक्ष के आवास के अंदर उनकी बैठक पर एक विशेष नज़र में अतिथि, नकाब पहने, स्वादिष्ट नाश्ते से भरी मेज का आनंद लेते हुए दिखाई देता है. रिपब्लिक द्वारा लाई गई तस्वीरों में, सीएम के दल और सौरव गांगुली को बातचीत में गहराई से देखा जा सकता है, जबकि पेस्ट्री और सब्जी पुरी जैसे स्नैक्स टेबल पर रखे गए थे.

गांगुली और ममता के बीच घनिष्ठ संबंध

गौरतलब है कि ममता बनर्जी और सौरव गांगुली के बीच काफी अच्छे संबंध हैं. इसी साल जनवरी में जब सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ा था तो ममता भी उनका इलाज कराने अस्पताल गई थीं. सौरव को बंगाल क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनाने में ममता की बड़ी भूमिका रही है. गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद पद छोड़ दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT