व्हाट्सएप का नया फीचर, मैसेज भेजने के बाद कर सकते है एडिट

ग्रुप पोल और व्हाट्सएप प्रीमियम के बाद अब व्हाट्सएप एक नया फीचर लाने की तैयारी में है. इस नए फीचर में WhatsApp यूजर्स को मैसेज भेजने के बाद उसमें सुधार करने का मौका मिलेगा.

  • 516
  • 0

ग्रुप पोल और व्हाट्सएप प्रीमियम के बाद अब व्हाट्सएप एक नया फीचर लाने की तैयारी में है. इस नए फीचर में WhatsApp यूजर्स को मैसेज भेजने के बाद उसमें सुधार करने का मौका मिलेगा. इसे इस तरह से समझा जा सकता है कि अगर वॉट्सऐप मेसेज भेजते समय कोई टाइपो रह गया है तो आप मैसेज भेजने के बाद भी उसे सुधार सकते हैं. WhatsApp का यह नया फीचर एंड्रॉयड, आईओएस और डेस्कटॉप तीनों पर काम करेगा.

यूजर्स हिस्ट्री
यूजर्स हिस्ट्री के व्हाट्सएप मैसेज को स्वीकार कर पाएंगे या नहीं, यह फीचर फिलहाल तैयार किया जा रहा है, ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि व्हाट्सएप के एडिट फीचर के जरिए कितने समय पहले मैसेज को एडिट किया जा सकता है. उदाहरण के लिए, एक फोटो या संदेश भेजने के बाद, यदि आप इसे सभी के लिए हटाना चाहते हैं, तो आप इसे एक घंटे में कर सकते हैं.


मैसेजिंग फीचर
अपने यूजर्स के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए WhatsApp एक के बाद एक मैसेजिंग फीचर ला रहा है. WhatsApp ने हाल ही में एक नया फीचर लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स हर मैसेज पर रिएक्ट कर सकते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT