पति के शव के सामने पत्नी ने खाया खीर पुरी, फिर रखा लंबी उम्र का व्रत

भरतपुर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की आरोपी महिला रीमा से पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

  • 339
  • 0

भरतपुर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की आरोपी महिला रीमा से पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. रीमा ने बताया कि कैसे उसने 6 महीने तक अपने ससुराल वालों और अन्य लोगों को अपने पति की हत्या के बारे में नहीं बताया. इस दौरान उन्होंने करवा चौथ का व्रत भी रखा.

राजस्थान के भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र में प्रेमी समेत पति की बेरहमी से हत्या करने के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की गिरफ्त में आई आरोपी महिला ने पूछताछ में कई चौंकाने वाली बातें बताई हैं. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि रीमा ने 29 मई 2022 को अपने प्रेमी भगेंद्र के साथ मिलकर पति पवन की हत्या को अंजाम दिया और उसके बाद पवन की लाश को बिस्तर पर डाल दिया. इसके बाद दोनों किचन में जाकर खाने के लिए पूरी-सब्जी और खीर बनाईं और रीमा और भगेंद्र ने शव के पास बैठकर खाना खाया.

प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया

रीमा ने 6 महीने पहले अपने पति की हत्या कर दी थी लेकिन इतने दिन वह पुलिस को चकमा देती रही. वहीं मामला तब सामने आया जब मृतक के पिता ने थाने में बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करायी. हाल ही में ससुर ने बहू रीमा को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद उसका शक गहरा गया और उसने बहू और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. आपको बता दें कि पिछले 6 माह से लापता पवन की तलाश कर रही पुलिस ने जब पवन की पत्नी रीमा और उसके प्रेमी भगेंद्र से पूछताछ की तो रीमा ने जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. वहीं, पुलिस आरोपी महिला और उसके प्रेमी को नहर में ले गई, जहां से मृतक पवन का पैंट, आधार कार्ड और कुछ हड्डियां बरामद हुई.

पति की हत्या

वहीं, रीमा ने पुलिस को बताया कि पति की हत्या करने के बाद उसने किसी को इसका एहसास नहीं होने दिया. रीमा ने बताया कि वह अपने ससुराल के सामने सामान्य तरीके से रहती रही और सभी को अहसास कराया कि पवन कहीं लापता हो गया होगा. रीमा ने बताया कि वह हमेशा लोगों के सामने मंगलसूत्र पहनती थीं और सिंदूर भी लगाती थीं. इसके अलावा रीमा ने पति पवन की लंबी उम्र के लिए 13 अक्टूबर को करवा चौथ का व्रत भी रखा था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT