Horoscope: किन राशियों का भाग्य देगा उनका साथ, क्या आपकी राशि भी है शामिल

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 589
  • 0

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

मेष राशि

चंद्रमा का संचार तुला राशि में हो रहा है. चंद्रमा आज इस राशि में दिन रात संचार करेंगे. आज ही सूर्य मेष राशि में संचार करते हुए वृष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में ग्रह नक्षत्रों की स्थिति से आपका दिन कैसा रहेगा. देखिए गणेशजी के आशीर्वाद से कैसा बीतेगा आपका दिन.

कन्या राशि

आज ईश्वर की कृपा से आपके बहुत सारे काम बन सकते हैं. जीवनसाथी के सहयोग से प्रॉपर्टी में हाथ डाल सकते हैं. अपने समय का सदुपयोग करने से आपको लाभ होगा. आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपको खर्चों में कमी का प्रयास करना चाहिए. घर के जरूरी कामों में हाथ बटाएंगे.

मकर राशि

व्यवसाय के क्षेत्र में धन, मान तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापार के लिए भागदौड़ और वसूली हेतु प्रवास से लाभ होने की संभावना रहेगी. अधिकारियों के खुश होने से पदोन्नति के योग बनेंगे. सरकार, मित्र तथा संबंधियों से लाभ होगा. गृहस्थ जीवन में आनंद का अनुभव होगा. संतान की प्रगति आप में संतोष की भावना का अहसास कराएगी.

कुंभ राशि

आज का दिन मिश्रित फलदायी है. शारीरिक रूप से आप को अस्वस्थता का अनुभव होगा. शरीर में स्फूर्ति कम रहने के कारण कोई भी काम करने में आपकी रुचि कम रहेगी. अधिकारियों की अप्रसन्नता भी आपको अखरेगी. आनंद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा. यात्रा की संभावना है. संतान विषयक चिंता हो सकती है.

मीन राशि

आज का दिन ईश्वरभक्ति और आध्यात्मिकता में गुजरेगा. आज के दिन आपको थोडी़ बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पडे़गा. स्वास्थ्य के विषय में विशेष ध्यान रखना पडेगा. बीमारी के कारण अधिक खर्च होने की भी संभावना है. परिजनों के साथ संयम बरतें. आकस्मिक धन लाभ आपके मन के भार को हलका करेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT