रामजन्मभूमि पर आतंकियों की नजर, खुफिया रिपोर्ट के बाद अयोध्या में अलर्ट

दुनिया की सबसे संवेदनशील जगहों में से एक अयोध्या की रामनगरी आतंकियों के निशाने पर है. देश की खुफिया एजेंसियों द्वारा भेजे गए आतंकी हमले की इनपुट के बाद रामनगरी में अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

  • 952
  • 0

यूपी चुनाव नजदीक होने से पहले आतंकी हमले के इनपुट से सुरक्षा विभाग में खलबलीः

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अब ज्यादा महीने नहीं बचे हैं. ऐसे में अयोध्या में बन रहा श्रीराम मंदिर इस चुनाव में राजनीति के केंद्र में है. ऐसे में वीवीआईपी का यहां अक्सर आना-जाना शुरू हो गया है. इस सिलसिले में आतंकी इनपुट से सुरक्षा एजेंसियों में भी खलबली मच गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी दो दिन पहले ही अयोध्या दौरे पर थे. आने वाले दिनों में और भी कई बड़े नेता अयोध्या जा सकते हैं. ऐसे में रामनगरी को कड़ी सुरक्षा निगरानी में रखा जा रहा है.


सुरक्षा कड़ी की गई : 

दुनिया की सबसे संवेदनशील जगहों में से एक अयोध्या की रामनगरी आतंकियों के निशाने पर है. देश की खुफिया एजेंसियों द्वारा भेजे गए आतंकी हमले की इनपुट के बाद रामनगरी में अलर्ट घोषित कर दिया गया है. रामनगरी अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं. डायल 112 पर अज्ञात युवक की इस धमकी के बाद रामनगरी अयोध्या में अलर्ट है. अहमदाबाद का एक युवक फोन पर धमकी देने वाला बताया जा रहा है. इस धमकी के बाद अयोध्या के हर प्रवेश द्वार और धर्मशालाओं पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़े : पिज्जा के चक्कर में आदमी बना कातिल, अपने मासूम बेटे को किया मौत के हवाले


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT