सागर राणा मर्डर केस का एक और आरोपी क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा, जानिए पूरा मामला

छत्रसाल स्टेडियम में सागर राणा हत्याकांड की जांच कर रही क्राइम शाखा ने रविवार को एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • 1636
  • 0

छत्रसाल स्टेडियम में सागर राणा हत्याकांड की जांच कर रही क्राइम शाखा ने रविवार को एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी गौरव जूनियर पहलवान है और वह बपरौला गांव का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में सागर के साथ मारपीट की घटना के वक्त भी वह सुशील के साथ था. वह सुशील के बेहद करीब बताए जाते हैं.

अब क्राइम ब्रांच को सागर हत्याकांड में गिरफ्तार इस जूनियर पहलवान गौरव की रिमांड का इंतजार है. दरअसल, गौरव से पूछताछ के दौरान घटना से जुड़ी और भी कई जानकारियां सामने आने की उम्मीद है. घटना के बाद गौरव फरार था. उसने पुलिस से बचने के लिए अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर लिया था. उसकी तलाश में जुटी पुलिस मोबाइल के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के जरिए उसके करीबी नेटवर्क का पता लगाकर उसके साथियों के जरिए उसे ट्रैक कर रही थी.

इस बीच रविवार को जब पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने घर आने वाला है तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार व उसके साथियों से इस आरोपी से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या मामला था

बीती रात 4 मई 2021 की रात सुशील कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ सागर और अपने कुछ दोस्तों के साथ दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे और उनकी जमकर पिटाई की, जिसमें सागर की मौत हो गई, जबकि उसके साथियों को बुरी तरह पीटा गया. घायल हो गए। कुछ का अभी भी इलाज चल रहा है. घटना के बाद जहां सुशील कुमार फरार हो गया था, वहीं पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद 23 मई को उसे गिरफ्तार कर लिया. तभी से इस घटना के आरोपितों को एक के बाद एक गिरफ्तार किया जा रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT