जानिए ऐसा क्या हुआ जिसके चलते फूट-फूटकर रोए Chris Gayle? वीडियो वायरल

क्रिकेट के मैदान में सभी को हंसाने वाले जानिए क्रिस गेल किसी वजह से हुए भावुक, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान.

  • 1916
  • 0

इस बात को बिल्कुल भी कोई गलत साबित नहीं कर सकता है कि जब वेस्टइंडीज (West Indies) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) मैदान पर होते हैं तो अपनी बल्लेबाजी से लोगों का खूब मनोरंजन करने का काम करते हैं. इतना ही नहीं जब वह मैदान से बाहर होते है तो भी कुछ ना कुछ ऐसी हरकत कर बैठते हैं जिससे वो चर्चा का विषय बने रहते हैं. वो अपनी जिदंगी बिना किसी परेशानी के बेहद ही खुलकर जीते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी मस्ती खूब छाई रहती है. वो पार्टियों में भी जमकर मस्ती करते हैं. लेकिन हाल ही में वो एक ऐसा वीडियो उनसे जुड़ा सामने आया है जिसमें वो रोते हुए दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi में फिर से बढ़ाया एक हफ्ते का Lockdown, कल से Metro सेवाएं भी रहेंगी बंद

दरअसल मदर्स डे वाले दिन गेल वो अपनी मां को याद करते हुए भावुक हो गए थे.  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमे वो रो रहे थे. गेल ने कहा कि मैं तुम्हे प्यार करता हूं. वो मुझे नहीं रोक सकते. मुझे पता है कि तुम्हें मुझ पर गर्व होगा. तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं. आई मिस यू. तुम्हारी याद हमेशा हमारे साथ रहेगी.'


ये भी पढ़े:कोविड से बचने के लिए लोग कर रहे है देसी नुस्ख़ों का इस्तेमाल, हेल्थ को हो सकता है नुकसान

आगे गेल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मुझे पता है कि जाने से पहले तुम मुझे से बहुत कुछ कहना चाहती थी. मैं जिंदगी जी भर कर जीउंगा. तुमने हमें खाना खिलाने के लिए काफी संघर्ष किया है. हम बात करते रहेंगे. दूसरी तरफ मिलेंगे मां. गेल का इस वक्त वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको हम इस बात की जानकारी यहां दे देते हैं कि गेल की मां का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT