IPL 2022: आज होगा दिल्ली कैपिटल्स का लखनऊ के नवाबो से आमना-सामना

दिल्ली ने जहां 2 मैचों में से एक में जीच दर्ज की है तो वहीं नवाबों की टीम ने पहले मैच के बाद लगातार 2 मैच जीत चुकी है.

  • 713
  • 0

आईपीएल सीजम-15 का 15वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच होने वाला है. ये मैच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में 7.30 बजे से खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें:- कोलकाता से दिल्ली पैदल पहुंची महिला, 1700 किलोमीटर का सफर किया तय

दिल्ली ने जहां 2 मैचों में से एक में जीच दर्ज की है तो वहीं नवाबों की टीम ने पहले मैच के बाद लगातार 2 मैच जीत चुकी है. दिल्ली के लिए इस मैच को जीतना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि लखनऊ के सभी खिलाड़ी अपने फॉर्म में है.   

ये भी पढ़ें:- CNG Price: दिल्ली को लगा झटका, जानिए CNG के नए रेट

लखनऊ के कप्तान के एल राहुल कप्तानी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी कमाल कर रहे है.  मिडिल ऑडर के बल्लेबाज भी अच्छे फॉर्म में है,,टीम में दीपक हुड्डा और आयुष बडोनी ट्रंप कार्ड बनकर उभर रहे है. वहीं युवा गेंदबाज आवेश खान ने पिछले मैच में 4 विकेट लेकर खुद की काबिलियत साबित कर दी है. इनके अलावा जैसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या ने भी टीम के ऑस-राउंडर का भार बखुबी उठा रखा है. 

ये भी पढ़ें:- इन पांच राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए अपना राशिफल ?

दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो बल्लेबाजी से ज्यादा गेंदबाजी क्रम मजबूत दिखती है. शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलिल अहमद और मुसतफिजूर रहिम, सभी की गेंदबाजी किफायती होती है.  इस टीम के बल्लेबाजों को प्रेक्टिस सेशन में अभी और पसीने बहाने की जरुरत है. 

आज की दोनों टीमें कुछ इस प्रकार से नजर आ सकती है: 

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, टिम सीफर्ट, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, एक्सी पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुस्तफिजुर रहमान.

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (सी), क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यूके), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, अवेश खान, रवि बिश्नोई, एंड्रयू टाय.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT