IPL 2022: राजस्थान ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला

आज लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. मैच का स्कोर और लाइव अपडेट जानने के लिए हमसे जुड़े रहें.

  • 638
  • 0

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 63वां मैच रविवार शाम से लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है. दोनों टीमें मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आमने-सामने हैं.

लखनऊ की कमान संभाल रहे केएल राहुल

आपको बता दें कि, एलएसजी और आरआर मौजूदा सीजन में अपना 13वां मैच खेलने मैदान पर उतरे हैं. लखनऊ की कमान केएल राहुल संभाल रहे है. वहीं राजस्थान की कमान संजू सैमसन संभाल रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ और राजस्थान इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने हैं. जब 10 अप्रैल को दोनों टीमें वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ीं, तो RR ने LSHI को 3 रनों से हरा दिया. शिम्रोन हेटमेयर की शानदार पारी के दम पर राजस्थान ने 165/6 का स्कोर बनाया. जवाब में लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 162 रन ही बना सकी थी.

दोनों टीमों को पिछले मैच में मिली थी हार

सूत्रों के अनुसार, LSG और RR को अपने आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा था. पूरे सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे लखनऊ को गुजरात टाइटंस ने कम स्कोर वाले मैच में 62 रन से हरा दिया. एलएसके 12 मैचों में 8 जीत और 4 हार के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. उसके 16 अंक हैं. वहीं राजस्थान को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 8 विकेट से हराया था. आरआर के बाद 12 मैचों में 7 जीत और 5 हार के बाद 14 अंक है. राजस्थान तालिका में तीसरे नंबर पर है. आज दोनों टीमों की नजर जीत की राह पर लौटने की होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT