IPL-14: कोहली का सपना टूटा, KKR ने RCB को दी 4 विकेट से मात

कोलकाता ने बैंगलौर को चार विकेट से हरा कर दूसरे क्वालीफ़ायर में प्रवेश कर चुका है. अब कोलकाता का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से 13 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • 941
  • 0

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच कल का मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. कोलकाता ने  बैंगलौर को चार विकेट से हराकर दूसरे क्वालीफ़ायर में प्रवेश कर चुका  है. अब कोलकाता का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से 13 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़े:- रोती हुई बच्ची को धोनी ने दिया गिफ्ट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. जिसके बाद धीमी पिच होने के कारण बैंगलौर 20 ओवर में मात्र 138 रन बना पाए. टीम की शुरुआत अच्छी रही लेकिन देवदत्त पडिकल को 21 रन पर लॉकी फर्ग्यूसन ने वापस चलता किया. इसके बाद सुनील नरेन ने अपनी गेंदबाज़ी से बंगलौर की टीम में भूचाल मचा दिया और एक के बाद एक खिलाड़ी को वापस पवेलियन भेज दिया. विराट कोहली(39), श्रीकांत भरत(9), मैक्सवेल(15),एबी डी विलियर्स(11) सभी सुनील नरेन की गेंदबाज़ी के आगे घुटने टेक दिए.

ये भी पढ़े:-कोहली ने धोनी की तारीफ कर कहा:- "किंग वापस आ गया है"

139 रनों का लक्ष्य मिलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने बिना दबाव लिए आराम से शुरुआत की. शुबमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने विकेट को बचाए रखा और रन बनाते रहे. दो विकेट गिरने के बाद बल्लेबाज़ी करने उतरे सुनील नरेन ने बल्ले से भी अपनी आतिशबाज़ी शुरू कर दी और लगातार  डैनियल क्रिश्चियन की तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़ दिए, जिसके बाद कोलकाता की जीत के लिए रन कम रह गए और बॉल ज्यादा. नरेन ने 15 गेंदों में 26 रन बनाए जिसके बाद मोहम्मद सिराज ने उन्हें बोल्ड कर दिया लेकिन तब तक सुनील नरेन अपनी टीम के लिए अपना काम कर चुके थे. अंतिम ओवर में सात रन जीत के लिए बची थी जिसको शाकिब अल हसन और कप्तान इयोन मोर्गन ने आराम से बना लिया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT