शादी के खूबसूरत बंधन में संजना गणेशन संग बंधे जसप्रीत बुमराह, सामने आईं ये तस्वीरें

भारतीय टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की।

  • 1515
  • 0

क्रिकेट की दुनिया से एक बेहद ही बड़ी और अहम जानकारी इस वक्त सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद जसप्रीत बुमराह के फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। दरअसल भारतीय टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज गोवा में टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने प्राइवेट फंक्शन में अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की।

दोनों ने शादी के फंक्शन में कोरोना को लेकर सावधानी तक रखने का काम किया है। इसकी वजह से ही बेहद ही करीबी  लोग उनकी शादी में शामिल हुए। दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त ट्रेंड हो रही है। यहां देखिए दोनों की तस्वीरें...



जानिए कौन है संजना गणेशन?

संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर है, जोकि पिछले वक्त से वो कई टूर्नामेंटों में शामिल होती रही है। वो आईपीएल में काफी ज्यादा सक्रिय होने के साथ-साथ स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी हुई नजर आई हैं। इसके अलावा  2019 आईसीसी वर्ल्ड कप से लेकर उन्होंने आईपीएल तक को होस्ट करने का काम बखूबी किया है। इसके साथ ही संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं। उन्होंने फेमिन गॉर्जियस का खिताब 2013 में जीता था।

जानिए जसप्रीत बुमराह से जुड़ी बातें

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट के दौरान बुमराह ने अपना नाम वापस ले लिया था। जसप्रीत बुमराह ने व्यक्तिगत कारणों से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी जिसे स्वीकार कर लिया गया। लेकिन कुछ दिनों बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं। इसके बाद जब भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा की गई तो पाया गया कि जसप्रीत बुमराह का नाम भी इस लिस्ट मे शामिल नहीं था।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT