इस टीम के लिए खेलेंगे मोहम्मद सिराज, काउंटी क्रिकेट खेलना का आया बुलावा

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सितंबर में इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में वारविकशायर के लिए खेलेंगे. सिराज वारविकशायर के सत्र के अंतिम तीन प्रथम श्रेणी मैचों में मैदान में उतरेंगे.

  • 578
  • 0

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) सितंबर में इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में वारविकशायर के लिए खेलेंगे. सिराज वारविकशायर के सत्र के अंतिम तीन प्रथम श्रेणी मैचों में मैदान में उतरेंगे. वह वर्तमान में जिम्बाब्वे में एकदिवसीय श्रृंखला में खेल रहे हैं लेकिन भारत की टी20 टीम में नहीं है.

काउंटी क्लब ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने काउंटी चैम्पियनशिप सत्र के अंतिम तीन मैचों के लिए भारतीय अंतरराष्ट्रीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को अनुबंधित किया है. 28 वर्षीय समरसेट के खिलाफ घरेलू मैच से पहले 12 सितंबर को एजबेस्टन पहुंचेंगे.

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने जुलाई में एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट की पहली पारी में 66 रन देकर चार विकेट लिए थे। इसके बाद उन्होंने तीन वनडे में छह विकेट लिए. सिराज ने भारत के लिए सभी प्रारूपों में 26 मैचों में 56 विकेट लिए हैं. मैं वारविकशायर में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं. मैंने हमेशा भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में खेलने का आनंद लिया है और मैं काउंटी क्रिकेट का अनुभव प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT