पीएम मोदी ने अलग अंदाज़ में टीम इंडिया को ट्वीट के माध्यम से दी जीत की बधाई

"दी ओवल " में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अलग अंदाज़ में टीम को जीत की बधाई दी

  • 1164
  • 0

दी ओवल में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. वही "दी ओवल " में हुए चौथे मैच को भारत ने जीतकर 50 सालों के इंतज़ार को खत्म किया. टीम की जीत का श्रेय किसी एक खिलाड़ी को नहीं दिया जा सकता, क्योंकि इस जीत में पूरी टीम की मेहनत है. पहली पारी में लड़खड़ाने के बाद जो टीम ने अपनी परफॉरमेंस में कमबैक किया वो कबिले- ए- तारीफ है. वही भारत यह मैच 157  रन से जीत कर सीरीज पर कब्ज़ा करने से बस एक कदम दूर है.

ये भी पढ़े: 800 रुपए किलो की भिंडी, जानिए क्यों हैं इतनी मंहगी

 इस मैच की हम बात करें तो सबसे पहले मैन ऑफ़ दी मैच बने रोहित शर्मा की तो उन्होंने दूसरी पारी में 127 रनों की शानदार पारी खेली जिसकी वजह से पूरी टीम जीत का रास्ता बेहद ही आसान बन गया. इसके साथ-साथ दी ओवल में जीत के बाद भारतीय टीम को देश-विदेश के कई हस्तियों ने जीत की बधाई दी है .भारत ने 50 सालों के बाद ओवल में पहला टेस्ट जीता. 

टीम इंडिया की शानदार जीत पर पीएम मोदी ने दी बधाई

ये भी पढ़े: Covid-19: कोरोना संकट के बीच 2 साल के छोटे बच्चे को लगी कोरोना वैक्सीन


भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अलग अंदाज़ में टीम को जीत की बधाई दी और कहा कि "फिर से महान दिन टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर. हमेशा की तरह टीम इंडिया जीती. भारत में सोमवार को एक करोड़ लोगों को टीका लगा."  



प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट से ना सिर्फ भारतीय टीम को बल्कि भारत की जनता को भी टीकाकरण में सहयोग करने के लिए बधाई दी, उन्होंने बताया कि जैसे भारत ने इंग्लैंड को सोमवार के दिन 157 रन से हराकर इतिहास रचा. उसी तरह कल के दिन भारत में कुल 1 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री के साथ- साथ शेन वार्न,वी वी एस,सौरव गांगुली ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT