ऋषभ पंत होंगे टी20 इंटरनेशनल सीरीज के कप्तान, राहुल और कुलदीप यादव हुए बाहर

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले भारतीय टीम को जोरदार झटका लगा है. वहीं कप्तान केएल राहुल चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं.

  • 652
  • 0

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से पहले भारतीय टीम को जोरदार झटका लगा है. वहीं कप्तान केएल राहुल चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब टीम की कप्तानी ऋषभ पंत करेंगे.

मैचों की सीरीज गुरुवार से शुरू होगी

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज गुरुवार से शुरू होगी. सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम को झटका लगा है. बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि केएल राहुल और बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने यह भी बताया कि आगामी सीरीज में ऋषभ पंत भारतीय टीम की कप्तानी संभालेंगे. हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया गया है.

खिलाड़ी केएल राहुल सीरीज से बाहर

खिलाड़ी केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट किया. भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गए हैं. उन्हें दाहिनी ओर कमर में चोट लगी थी जबकि कुलदीप यादव को कल शाम नेट्स पर बल्लेबाजी करते समय दाहिने हाथ में चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें टी 20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT