इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन, मैदान के बाहर पहुचाई गेंद

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक 26 मैच खेले जा चुके हैं. इस टूर्नामेंट के दौरान अब तक कई चौंकाने वाले शॉट देखने को मिले हैं.

  • 398
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक 26 मैच खेले जा चुके हैं. इस टूर्नामेंट के दौरान अब तक कई चौंकाने वाले शॉट देखने को मिले हैं. यहां हम बात करेंगे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अब तक लगे 10 सबसे बड़े छक्कों के बारे में.

रिले रूसो

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज रिले रूसो ने बांग्लादेश के खिलाफ 56 गेंदों में 109 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने शाकिब अल हसन की गेंद पर 97 मीटर लंबा छक्का लगाया.

मार्कस स्टोइनिस

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने श्रीलंका के खिलाफ 18 गेंदों में 59 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने महेश तीक्षा की गेंद पर 97 मीटर लंबा छक्का लगाया.

इफ्तिखार अहमद

भारत के लिए पाकिस्तान के इफ्तिखार अहमद ने 34 गेंदों में 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली. अपनी पारी के दौरान उन्होंने अक्षर पटेल की गेंद पर 97 मीटर लंबा छक्का लगाया.

माइकल जोन्स

क्वालीफाइंग दौर के दौरान स्कोकलैंड के माइकल जोन्स ने 98 मीटर लंबा छक्का लगाया. उन्होंने यह छक्का जोशुआ लिटिल की गेंद पर लगाया.

आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में 102 मीटर लंबा छक्का लगाया. कंगारू कप्तान ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर यह छक्का लगाया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT