पटना पाइरेट्स को हराकर दिल्ली के दबंगों ने जीता प्रो कब्बड्डी का फाइनल

आज वीवो प्रो कबड्डी लीग के आठवें संस्करण का फाइनल मैच पटना पाइरेट्स एवं दबंग दिल्ली (Patna Pirates vs Dabang Delhi) के मध्य खेला गया.

  • 761
  • 0

आज वीवो प्रो कबड्डी लीग के आठवें संस्करण का फाइनल मैच पटना पाइरेट्स एवं दबंग दिल्ली (Patna Pirates vs Dabang Delhi) के मध्य खेला गया. पटना पाइरेट्स के प्लेयर्स ने गज़ब खेल का प्रदर्शन दिखाया, तथा लगातार मैच में बढ़त बनाये रखी लेकिन बीच में जब दबंग दिल्ली ने अपनी बढ़त बनानी शुरू की फिर तो पटना पाइरेट्स के पसीने ही छूट गये.


Also Read: NSE में हुए घोटाले में CBI की मिली बड़ी सफलता


हालांकि यह मैच आखिर के कुछ पलों तक रोमांच से बिल्कुल भरा हुआ था, और सिर्फ एक गलती ही दिल्ली को उसकी ख़िताबी जीत से दूर कर सकती थी. लेकिन दिल्ली टीम के रेडर नवीन कुमार ने अपनी आखिरी रेड को भयंकर तरीके से पूरा कर लिया, और अंकों की वाक लाइन को पार करके दबंग दिल्ली को खिताबी जीत दिला दी. खैर दबंग दिल्ली टीम के लिये यह पहली ख़िताबी जीत है.


Also Read: दिल्ली एनसीआर के मौसम का बदला मिजाज, अचानक हुई बारिश


दबंग दिल्ली इस बार लगातार दूसरी बार पीकेएल के फाइनल मुकाबले में पहुंची थी, पिछले संस्करण में टीम को खिताबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इस बार दिल्ली ने अपनी खिताबी जीत के सपने को पूरा कर लिया है और पटना पाइरेट्स को सिर्फ 1 अंक से शिकस्त देकर ख़िताब जीत लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT