IPL-14: क्वालीफाइंग-2 में KKR से भिड़ेगी DC, जीतने वाली टीम खेलेंगी फाइनल

आज का मैच शाम के 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा. आज जो भी टीम जीतेगी वो फाइनल में प्रवेश कर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 15 अक्टूबर को आपस में भिड़ेगी.

  • 1020
  • 0

क्वालीफ़ायर-2 में आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होने वाला है. आज का मैच शाम के 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा. आज जो भी टीम जीतेगी वो फाइनल में प्रवेश कर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 15 अक्टूबर को आपस में भिड़ेगी.

ये भी पढ़े:- देश के कई राज्यों में NIA का छापा

दिल्ली कैपिटल्स जोकि लीग मैचों के पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही थी, उन्हें क्वालीफ़ायर के दो मैचों में से कोई एक मैच में जीत हासिल करनी थी, लेकिन पहले क्वालीफ़ायर में इस टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. वहीं इस वजह से उन्हें इस टीम को दूसरा और आखिर मौका कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिला, जोकि पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को हराकर आईपीएल से बाहर का रास्ता दिखा दिया. वैसे तो दिल्ली कैपिटल्स काफी मजबूत टीम है. इस टीम के ओपनर  से लेकर मध्यक्रम बल्लेबाज़ी, सभी अच्छे फॉर्म में है. इस टीम के गेंदबाज़ भी अपनी गेंदबाज़ी से बहुत ज्यादा प्रभावित किए है. युवा कप्तान ऋषव पंत के ऊपर प्रेशर काफी ज्यादा होगा क्योंकि बतौर कप्तान उनका यह पहला आईपीएल है और अब उनके सामने का मुकाबला करो या मरो का होगा.

ये भी पढ़े:-हिमा दास पाई गई कोरोना पॉजिटिव, ट्रेनिंग के लिए पहुंची थी पटियाला

कोलकाता नाइट राइडर्स एक बहुत ही अच्छी टीम है. इस टीम के ओपनर  युवा बल्लेबाज़ों की साझेदारी पूरे आईपीएल में बहुत ही प्रभावशाली रही है. अनुभवी गेंदबाज़ सुनील नरेन पिछले मैच में अपने शानदार आल-राउंडर प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाई थी इसलिए इनका फॉर्म में आना कोलकाता के लिए एक खुशखबरी है. अनुभवी कप्तान इयोन मोर्गन के सामने दिल्ली की टीम क्या कर सकती हैं यह देखने वाली बात होगी. हालांकि आज का मुकाबला जबरदस्त टक्कर देने वाला होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT