दिल्ली मेट्रो के नए वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश, फर्श पर बैठकर किस करता दिखा कपल

अब एक और वीडियो दिल्ली मेट्रो से जुड़ा सामने आ रहा है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के फर्श पर लड़का बैठा हुआ है और उसकी गोद में उसकी गर्लफ्रेंड लेटी हुई है।

  • 589
  • 0

दिल्ली मेट्रो से जुड़े आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। दिल्ली मेट्रो के रूल को मानने की बजाए लोग इसका गलत इस्तेमाल करते हुए दिखाई देते हैं। कुछ वक्त पहले मेट्रो में एक लड़की ने बिकीनी पहनकर सफर किया था। अब एक और वीडियो दिल्ली मेट्रो से जुड़ा सामने आ रहा है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के फर्श पर लड़का बैठा हुआ है और उसकी गोद में उसकी गर्लफ्रेंड लेटी हुई है। दोनों बिना किसी शर्म के एक-दूसरे को लिपलॉक करते दिखे हैं। वीडियो सामने की तरफ बैठे एक युवक ने रिकॉर्ड किया है। 

यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर @SonOfChoudhary नाम के यूजर ने 9 मई को यह 30 सेकंड का क्लिप शेयर किया और लिखा - दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर पोर्नहब क्यों नहीं रख देते? इस वीडियो के चलते लोगों डीएमआरसी की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए लिखा क्या तुम जाग रहे हो? लड़की नशे में दिख रही है और लड़का काफी शांत स्वभाव का है।

डीएमआरसी ने की थी पहले ये अपील

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन' के संचालन और रखरखाव अधिनियम एक्ट में धारा-59 के तहत अभद्रता को दंडनीय अपराध माना गया है। इससे पहले डीएमआरसी की तरफ से लोगों से मेट्रो में मर्यादा बनाए रखने की अपील की थी। उन्होंने कहा थायात्रियों को ऐसी कोई ड्रेस नहीं पहननी चाहिए या एक्टिविटी नहीं करनी चाहिए, जिससे साथी यात्रियों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचे। हालांकि, यात्रा करते समय कपड़ों की पसंद व्यक्तिगत मामला है, पर यात्रियों से उम्मीद की जाती है कि वो एक जिम्मेदार नागरिक की तरह आचरण करेंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT