बिकिनी पहनकर मेट्रो में महिला का सफर करते हुए वीडियो वायरल, डीएमआरसी ने लगाई क्लास

एक महिला बाकी महिला यात्रियों के साथ बैठी हुई नजर आती है। मेट्रो कोच में छोटे कपड़े पहनकर बैठी होती है। बाद में वो महिला खड़ी होकर चली जाती है। इसी चीज को लेकर अब दिल्ली मेट्रो की तरफ से एक बयान सामने आया है।

  • 527
  • 0

दिल्ली मेट्रो में कई अलग-अलग लोग सफर करते हुए नजर आते हैं। उनमें से कुछ लोग ऐसी हरकते कर बैठते हैं, जिसकी वजह से वो जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। दिल्ली मेट्रो की एक कोच में छोटे कपड़ों में सफर कर रही एक लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला बाकी महिला यात्रियों के साथ बैठी हुई नजर आती है। मेट्रो कोच में छोटे कपड़े पहनकर बैठी होती है। बाद में वो महिला खड़ी होकर चली जाती है। इसी चीज को लेकर अब दिल्ली मेट्रो की तरफ से एक बयान सामने आया है। 

सोमवार को जारी किए गए बयान में दिल्ली मेट्रो ने कहा, ‘‘डीएमआरसी अपने यात्रियों से सभी सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल का पालन करने की उम्मीद करती है जो समाज में स्वीकार्य हैं। इसके अलावा दिल्ली मेट्रो ने आगे कहा, ''यात्रियों को ऐसे किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं होना चाहिए या ऐसा कोई पहनावा नहीं पहनना चाहिए जिससे दूसरे यात्रियों की संवेदनाएं आहत हों।' साथ ही' दिल्ली मेट्रो ने कहा कि डीएमआरसी का संचालन और रखरखाव अधिनियम में 'अभद्रता' को धारा 59 के तहत दंडनीय अपराध के रूप में सूचीबद्ध करता है।

जानिए डीएमआरसी ने आगे क्या कहा?

डीएमआरसी ने इस केस में आगे अपनी बात रखते हुए कहा, 'हम अपने सभी यात्रियों से अपील करते हैं कि वे मेट्रो जैसी सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में यात्रा करते समय कृपया मर्यादा बनाए रखें। हालांकि, यात्रा करते समय कपड़ों की पसंद जैसे मुद्दे एक व्यक्तिगत मुद्दा है और यात्रियों से अपेक्षा की जाती है कि वे एक जिम्मेदार तरीके से अपने आचरण को स्व-विनियमित करें।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब उस महिला से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आया ता तो उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT