Randeep Hooda की गिरफ्तारी की उठी मांग, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती पर रणदीप हुड्डा ने जातिवादी शब्द का इस्तेमाल किया है. वही बसपा और मायावती समर्थ लगातार एक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

  • 3683
  • 0

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स इन दिनों विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. मुनमुन दत्ता और युविका चौधरी की तरह रणदीप हुड्डा अब विवादों में घिर गए हैं. इन दोनों अभिनेत्रियों की तरह रणदीप हुड्डा ने भी जातिवादी शब्द का इस्तेमाल किया है, वह भी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती पर. शुक्रवार सुबह से ही रणदीप हुड्डा और मायावती के बीच ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:31 मई तक केरल पहुंचेगा मानसून, मौसम विभाग ने जताई संभावना

गिरफ्तारी की मांग

सोशल मीडिया पर बीते दिन से रणदीप हुड्डा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.  ऐसे में रणदीप हुड्डा को गिरफ्तार करने का ट्रेंड ट्विटर पर हो रहा है. बसपा और मायावती समर्थ लगातार एक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणदीप हुड्डा का यह बयान न सिर्फ मायावती और दलित विरोधी है बल्कि महिला विरोधी भी है. इस पूरे मामले पर रणदीप की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब देखना होगा कि रणदीप इस पर कब और क्या सफाई देते हैं.


ये भी पढ़े:UP में दिखा Cyclone Yaas का असर, लखनऊ समेत कई इलाकों में हो रही हैं तेज हवाओं के साथ बारिश

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'राधे' में नजर आ चुके हैं. रणदीप की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. वह राणा नाम के एक ड्रग डीलर की भूमिका में दिखाई दिए. इसमें रणदीप के अलावा सलमान खान, गौतम गुलाटी, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT